मनोरंजन

अनुराग कश्यप ने अपनी शादी और पारिवारिक योजनाओं का खुलासा किया

Kunti Dhruw
16 May 2024 10:15 AM GMT
अनुराग कश्यप ने अपनी शादी और पारिवारिक योजनाओं का खुलासा किया
x
मनोरंजन: अनुराग कश्यप ने अपनी शादी और पारिवारिक योजनाओं का खुलासा किया , कहा 'अब इसके लिए बूढ़े हो गए हैं'
अनुराग कश्यप ने हाल ही में दोबारा शादी करने और दूसरा बच्चा पैदा करने की अपनी योजना के बारे में खुलासा किया। डायरेक्टर ने कहा कि वह दोबारा शादी नहीं करेंगे और दोबारा पिता बनने के लिए उनकी उम्र काफी हो गई है।
अनुराग-कश्यप-ने अपनी शादी और पारिवारिक योजनाओं का किया खुलासा, कहा-इसके लिए अब बूढ़े हो गए हैं कल्कि-कोचलिन
अनुराग कश्यप ने अपनी तीसरी शादी के बारे में बात की
बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने गैंग्स ऑफ वासेपुर, ब्लैक फ्राइडे, अग्ली, देव डी, रमन राघव 2.0 और मसान जैसी कल्ट फिल्में बनाकर प्रसिद्धि हासिल की है। उनकी सिनेमाई दृष्टि के अलावा, निर्देशक का निजी जीवन हमेशा शहर में चर्चा का विषय रहा। अनुराग ने अपने जीवन में दो बार शादी की, एक बार संपादक आरती बजाज से और बाद में अभिनेत्री कल्कि कोचलिन से शादी की। उनकी दोनों शादियाँ कुछ अज्ञात कारणों से विफल हो गईं लेकिन फिर भी वह उनके साथ एक स्वस्थ दोस्ती बनाए रखने में कामयाब रहे।
हाल ही में जब उनकी बेटी आलिया कश्यप ने उनसे उनकी तीसरी शादी और बच्चा पैदा करने के बारे में बात की तो अनुराग ने चुटकी लेते हुए कहा कि वह अब बहुत बूढ़े हो गए हैं।
आलिया के पॉडकास्ट यंग, ​​डंब एंड एनक्सियस के दौरान अनुराग ने कहा, “मुझे एहसास हुआ है कि मैं रिलेशनशिप पर्सन नहीं हूं। मैं ऐसा नहीं कर सकता क्योंकि मैं अपनी फिल्मों, अपने काम और जिस तरह की फिल्में बनाता हूं, उससे प्रभावित हूं। अगर मैं यूरोप में पैदा हुआ होता और वहां फिल्में बनाता तो मैं रिश्तों के मामले में बहुत अच्छा होता। क्योंकि वहां रॉयल्टी सिस्टम है. क्योंकि पैसा आता रहेगा। लेकिन यहां कोई रॉयल्टी नहीं है, ऐसी कोई व्यवस्था नहीं है। इसलिए मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की तुलना में उच्च आवृत्ति पर अधिक फिल्में बनानी होंगी जो एक बड़े स्टार के साथ काम कर रहा है, जो पांच साल में एक फिल्म बना रहा है।
आलिया ने अपने पिता से यह भी इच्छा जताई कि वह हमेशा अपने माता-पिता को जीवन में एक नया साथी मिलने के बाद एक भाई-बहन चाहती है। उसने कहा, “मुझे बस एक भाई-बहन चाहिए। चूँकि मैं बच्चा था, मैं इकलौता बच्चा था। मैंने सोचा कि चूँकि आपका और माँ का तलाक हो चुका है, आप दोनों अलग-अलग लोगों को डेट करेंगे, और मुझे आप में से कम से कम एक भाई-बहन मिल जाएगा। अनुराग ने जवाब दिया, "तुम्हारे पिता अब बूढ़े हो गए हैं।" उन्होंने उनसे उनकी शादी की योजना के बारे में भी पूछा, जिस पर निर्देशक ने कहा, "मुझे ऐसा नहीं लगता।"
काम के मोर्चे पर, कश्यप ने आखिरी बार एक नव-नोयर थ्रिलर फिल्म कैनेडी का निर्देशन किया था, जिसका प्रीमियर 2023 कान्स फिल्म फेस्टिवल में हुआ था। कैनेडी में राहुल भट्ट और सनी लियोन भी मुख्य भूमिका में थे।
Next Story