अन्य

अनुपमा की बेटी हुईं बोल्ड, पहनी जालीदार स्कर्ट

Neha
4 Jan 2022 2:02 AM GMT
अनुपमा की बेटी हुईं बोल्ड, पहनी जालीदार स्कर्ट
x
बिजनेस करने का वो कर लेगी नहीं तो वो सब वनराज को देकर चली जाएगी.

'अनुपमा' सीरियल में पाखी का किरदार निभाने वाली मुस्कान बामने (Muskan Bamne) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. पाखी को एक्टिंग के अलावा डांस का भी बहुत शौक है. इस बात का सबूत एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट है जो कि उनके डांस वीडियो और तस्वीरों से भरा हुआ है. लेकिन हाल ही में मुस्कान ने अपनी एक आउटफिट में तस्वीर शेयर कर दी जो कि उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है.

क्रॉप टॉप के साथ पहनी जालीदार स्कर्ट


सामने आई तस्वीर में पाखी पिंक क्रॉप टॉप के साथ सफेद रंग की जालीदार स्कर्ट पहने हुई हैं. ये स्कर्ट लोगों का ध्यान खींच रही है.
ड्रेस के साथ लुक है जबरदस्त
इस तस्वीर में अनुपमा की बेटी का लुक काफी अट्रैक्टिव है. एक्ट्रेस ने सुर्ख पिंक लिपस्टिक के साथ ओपन हेयर और लाइट मेकअप किया हुआ है. जो कि उनके फैंस को बहुत पंसद आ रहा है. यहां तक कि वो इस तस्वीर पर कमेंट कर एक्ट्रेस के लुक की तारीफ भी कर रहे हैं.
क्या चल रहा है अनुपमा सीरियल में?


आज के एपिसोड में आप देखेंगे मालविका इस बात से काफी नाराज होगी कि अनुज ने कपाड़िया परिवार की सारी जायदाद उसके नाम कर दी. अनुपमा हर बार की तरह अनुज और मालविका की दोस्ती करा देगी. अनुज एक बार फिर सबके सामने अनुपमा को अपने परिवार की तरफ खींच लेगा और बापूजी इन चार लोगों को द कपाड़ियास कह देंगे. अनुज तय करेगा कि वो मालविका को घर ले जाएगा.
वनराज की प्रॉपर्टी पर नजर
आगे देखेंगे कि वनराज बड़ी चालाकी से मालविका को समझाने की कोशिश करेगा कि उसे प्रॉपर्टी अपने नाम करवा लेनी चाहिए. दूसरी तरफ अनुपमा कहेगी कि उसे अनुज की प्रॉपर्टी से कोई लेना-देना नहीं है और उसके लिए सिर्फ अनुज मायने रखता है. वहीं मालविका कहेगी कि उसका जब मन करेगा बिजनेस करने का वो कर लेगी नहीं तो वो सब वनराज को देकर चली जाएगी.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it