Top
मनोरंजन

बच्चों को Anupamaa बताएगी काव्या से निपटने का तरीका, बाबूजी लेंगे धमाकेदार फैसला

Ritu Yadav
11 Jun 2021 9:02 AM GMT
बच्चों को Anupamaa बताएगी काव्या से निपटने का तरीका, बाबूजी लेंगे धमाकेदार फैसला
x
टीवी शो 'अनुपमा' में इन दिनों कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं. काव्या की शादी वनराज (Kavya Vanraj Wedding) से हो गई है. अनुपमा की सर्जरी (Anupamaa Surgery) भी सफल रही और वो भी धीरे-धीरे ठीक हो रही है. सब रिजॉर्ट से वापस घर की ओर जाते हैं लेकिन घर पहुंच कर बाबूजी ऐसा धमाका करेंगे कि काव्या के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

अब तक आपने देखा

काव्या वनराज (Kavya Vanraj) से अपने बर्ताव को लेकर माफी मांगती है और वनराज भी उसे माफ कर देता है. शाह परिवार रिजॉर्ट को छोड़कर अपने घर की ओर जाते हैं. अनुपमा डॉ अद्वैत (Anupamaa Dr.Advait) से जाते-जाते बांसुरी बजाने के लिए कहती है और सभी डॉक्टर से विदा ले लेते हैं.
अब आप देखेंगे
काव्या (Kavya) शादी को लेकर जितनी एक्साइटेड होती है, सभी घरवाले उसी एक्साइटमेंट को लेकर नाराज हो जाते हैं और काव्या (Kavya) को सुनाते हैं. अनुपमा (Anuapamaa Children) के बच्चे काव्या के घर में आने को लेकर परेशान होते हैं. अनुपमा बच्चों को काव्या से निपटने का तरीका बताएगी. पाखी मां यानी अनुपमा से अलग होने की वजह से इमोशनल हो जाती है. दूसरी ओर घरवाले भी अनुपमा के बिना रहने वाली बात को लेकर चिंता करते हैं.
काव्या को समझाएगी अनुपमा
काव्या (Kavya) इन सबसे अलग वनराज पर अपना प्यार लुटाने की कोशिश करेगी और वनराज (Vanraj) उसे खुद से दूर करने की कोशिश करेगा. अनुपमा बच्चों को तो चुप करा देती है लेकिन खुद सारी बातों को याद कर इमोशनल हो जाती है. सभी लोग वापस घर पहुंचते हैं. अनुपमा किंजल को घर की जिम्मेदारियों को संभालने को कहती है. अनुपमा काव्या को भी घर में सभी लोगों से अच्छा बर्ताव करने को कहती है.
बाबूजी का धमाका
बाबूजी वनराज (Vanraj) को शादी का तोहफा देते हैं और अनुपमा (Anupamaa) को उसकी अमानत देते हैं. अमानत के रूप में बाबूजी अनुपमा (Anupamaa) के नाम पर घर का एक तिहाई हिस्सा कर देते हैं. यह जानकर काव्या (Kavya) के पैरों तले जमीन खिसक जाती है और सभी घरवाले खुश हो जाते हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it