मनोरंजन

Anupama: ब्रेकअप से बेहाल हुआ समर, आज के एपिसोड में वनराज की भी लगेगी क्लास

Gulabi
15 Jan 2022 6:53 AM GMT
Anupama: ब्रेकअप से बेहाल हुआ समर, आज के एपिसोड में वनराज की भी लगेगी क्लास
x
आज के एपिसोड में वनराज की भी लगेगी क्लास
रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में समर और नंदनी के बीच दरार आ चुकी है. बीते दिन शुरू हुआ झगड़ा आज दोनों के ब्रेकअप तक पहुंचने वाला है. वहीं अनुज और अनुपमा के रिश्ते को एक और मजबूत पल मिलने वाला है. आज आने वाले एपिसोड नंदनी का ऐसा रूप सामने आएगा जिसके बारे में शाह परिवार ने कभी कल्पना भी नहीं की थी
अनुपमा को अपने घर रोक लेगा अनुज
कल हमने देखा कि अनुपमा अब अनुज के घर से जाने के लिए कहती है. वह कहती है कि अब उसका वहां रहना ठीक नहीं क्योंकि दुनिया सवाल करेगी. लेकिन मालविका उसके आगे बच्चों जैसी रोने लगती है. वह रिक्वेस्ट करती है कि अनुपमा रुक जाए. वहीं अनुज भी अनुपमा से कहता है कि यह भी उसका ही घर है वह दुनिया के चक्कर में उन लोगों को अकेला क्यों छोड़ रही है. सबकी बातों को मानकर अनुपमा रुक जाती है.
वनराज के बुरे कामों पर शर्मिंदा करेगी अनुपमा
अनुपमा से अनुज बात करता है कि मालविका ने ही घरेलू हिंसा नहीं झेली है बल्कि अनपुमा ने भी यह सब झेला है. यह बात सुनकर अनुपमा सुनाती है कि उसने मालविका को पेनिक अटैक वाले दिन वनराज को उसकी गलतियों पर काफी खरी खोटी सुनाई हैं. वह वनराज से कहती है कि सिर्फ मारपीट करना ही हिंसा नहीं है बल्कि किसी के आत्म सम्मान को ठेस पहुंचाना, पत्नी के होते हुए पराई महिला से संबंध रखना, किसी को घुट घुट के जीने पर मजबूर करना भी हिंसा है. अनुपमा के मुंह से ऐसी बातें सुनकर वनराज स्तब्ध रह जाता है. वहीं अनुज इस पूरे किस्से को जानकर अनुपमा से कहता है कि यह सब जानकर उसके मन में अनुपमा के लिए इज्जत और बढ़ गई है.
समर और नंदनी ने लिया बड़ा फैसला
वहीं शाह हाउस की बात करें तो यहां नंदनी और समर में बहस जारी है. नंदनी समर के साथ बा को भी काफी तीखी बातें सुनाएगी. इसके बाद समर और नंदनी अलग होने का फैसला करेंगे. बा दोनों की हालत देखकर असमंजस में पड़ जाएंगी कि वह ये सब किसे बता सकती हैं.
नंदनी और वनराज में होगा झगड़ा
दूसरी ओर आने वाले एपिसोड में हम एक और ड्रामा देखने वाले हैं. हम देखेंगे कि अपने मौसी काव्या के साथ अन्याय होता देखकर गुस्से में आग बबूला नंदनी किसी और पर नहीं बल्कि वनराज शाह पर बरसेगी. वह वनराज को उसकी गलतियों का अहसास कराएगी लेकिन अपनी मर्यादाएं भी भूल बैठेगी.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it