मनोरंजन

Anupama : समर की जिंदगी में आया कोई और...क्या टूटेगा नंदिनी का दिल

Neha
15 Oct 2021 2:17 AM GMT
Anupama : समर की जिंदगी में आया कोई और...क्या टूटेगा नंदिनी का दिल
x
पिता की मौत के सदमे से उबरने में एक्टर को काफी समय लगा था.

टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. परिवार के खिलाफ जाकर अनुपमा अपनी एक नई पहचान बना रही है. दूसरी तरफ अनुपमा के बेटे के रिश्ते में कुछ दूरियां सामने आ रही हैं और अब अनुपमा का बेटा समर किसी और को ही अपनी बाहों में भर रहा है और ये फोटोज अब वायरल हो रहे हैं.

समर किसी और के साथ हो रहा कोजी
टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में लीड एक्टर के बेटे का किरदार निभा रहे पारस कलनावत (Paras Kalnawat) इन दिनों सोशल मीडिया पर किसी और लड़की के साथ नजर आ रहे हैं और यह लड़की एक मॉडल है जो कई वीडियो सॉन्ग में नजर आ चुकी हैं और इनका नाम है नेहा मलिक. पारस इन दिनों नेहा के साथ काफी करीब नजर आ रहे हैं, दोनों की कई रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.
रोमांटिक सॉन्ग की शूटिंग


अगर आप भी सोच रहे हैं कि यह क्या माजरा है तो आपको बता दें, पारस कलनावत (Paras Kalnawat) इन दिनों अपने नए गाने के शूट में बिजी हैं और नेहा मलिक उनकी एक्ट्रेस हैं, जिनके साथ उनका रोमांटिक सॉन्ग आने वाला है. इन दोनों की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. ऐसे में अनुपमा के फैंस को यह बिल्कुल नहीं सोचना चाहिए कि समर और नन्दिनी आने वाले समय में अलग होने वाले हैं.
पिता को था खोया
आपको बता दें, इसी साल पारस कलनावत (Paras Kalnawat) पर दुखों का पहाड़ टूटा था, उनके पिता भूषण कलनावत का इसी साल 27 मार्च को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. जब पारस को पिता के अटैक आने की खबर मिली उस समय एक्टर अपने सीरियल 'अनुपमा' की शूटिंग में बिजी थे. पिता की मौत के सदमे से उबरने में एक्टर को काफी समय लगा था.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it