मनोरंजन

'अनुपमा' शो की शूटिंग हुई बंद, रुपाली गांगुली के ऑनस्क्रीन बेटे पारस कलनावत को हुआ कोरोना

Triveni
14 Feb 2021 2:20 AM GMT
अनुपमा शो की शूटिंग हुई बंद, रुपाली गांगुली के ऑनस्क्रीन बेटे पारस कलनावत को हुआ कोरोना
x
स्टार प्लस और टीवी के जगह का सबसे मशहूर शो अनुपमा के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर आ रही है

जनता से रिश्ता वेबडेसक | स्टार प्लस और टीवी के जगह का सबसे मशहूर शो अनुपमा (Anupama) के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर आ रही है. दरअसल खबर आ रही है कि अनुपमा (Anupama) के अभिनेता पारस कलनावत (Paras Kalnawat) को शुक्रवार को कोविड-19 (Covid-19) टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है. बता दें कि पिछले कई महीनों में कई सारे सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

बताया जा रहा है कि सीरियल में अनुपमा (Anupama) यानी रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के बेटे का रोल प्ले करने वाले एक्टर पारस कलनावत (Paras Kalnawat) के कोरोना पॉजिटिए (Corona Positive) पाए जाते ही शूट कैंसल कर दिया गया. वहीं पारस कलनावत (Paras Kalnawat) के कोरोना पॉजिटिव होते ही और शो से जुड़ी पूरी कास्ट, क्रू मेंबर्स के टेस्ट किए जा रहे हैं. हालांकि अभी पारस कलनावत (Paras Kalnawat) की हेल्थ को लेकर और जानकारी नहीं मिल पाई है.


शो के निर्माता राजन शाही ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया, 'अभिनेता पारस कलनावत, जो टीवी शो अनुपमा के अभिन्न अंग हैं. आज उनको COVID-19 परीक्षण में सकारात्मक पाया गया. हालांकि वह पिछले कुछ दिनों से हमारे साथ शूटिंग नहीं कर रहे थे. जैसे ही उन्होंने हमें सूचित किया सभी कलाकारों और क्रू मेंबर्स का परीक्षण किया गया. BMC को सूचित किया गया है और सेटों को सेनीटाइज कराया गया. कोरोना संबंधित सभी प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है। पारस का मेडिकल ट्रीटमेंट जारी है और वो होम क्वारंटाइन हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta