मनोरंजन

Anupama : रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना ने की मस्ती, शूटिंग के बीच किया कव्वाली

Rani Sahu
25 Nov 2021 4:20 PM GMT
Anupama : रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना ने की मस्ती, शूटिंग के बीच किया कव्वाली
x
टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) के सेट से आए दिन कोई ना कोई तस्वीर सामने आ ही जाती है

टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) के सेट से आए दिन कोई ना कोई तस्वीर सामने आ ही जाती है। हेक्टिक शेड्यूल के बीच रूपाली गांगुली तो अपने फैंस को सेट की झलक दिखाने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं। जबसे इस शो में गौरव खन्ना की एंट्री हुई है, तबसे फैंस अनुज-अनुपमा की जोड़ी पर जान छिड़कते आ रहे हैं। रूपाली गांगुली अपने इन्हीं फैंस के लिए अक्सर सेट की वो तस्वीरें हमेशा शेयर करती हैं जिनमें उनके साथ गौरव खन्ना होते हैं। एक बार फिर से रूपाली गांगुली ने ऐसी ही कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। सोशल मीडिया पर इस वक्त ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

अनुज और अनुपमा की दमदार केमेस्ट्री
सामने आई इन तस्वीरों में अनुज और अनुपमा की दमदार केमेस्ट्री नजर आ रही है। रूपाली ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, 'आज मान (Maan) डे नहीं है लेकिन मिड वीक में सरप्राइज तो बनता ही है। आप लोग इतना प्यार देते हो तो हमने सोचा थोड़ा सरप्राइज हम भी दे दें।' दरअसल रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना हर सोमवार को अपने फैंस के लिए कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो जरूर शेयर करते हैं।
अनुज कपाड़िया ने की कव्वाली
अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में शाह परिवार बा और बाबूजी की शादी की 50वीं सालगिरह मनाने वाले हैं। इसी के साथ जल्द ही नंदिनी और समर की हल्दी सेरेमनी की रस्में भी निभाई जाएंगी। इस दौरान अनुज कपाड़िया भी शाह परिवार की खुशियों में शामिल होगा। बीते दिनों ही गौरव खन्ना का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वो पारस कलनावत के साथ कव्वाली करते हुए नजर आए थे।
कुछ ऐसे आगे बढ़ेगी अनुपमा की कहानी
आने वाले दिनों में बाबूजी अनुज और अनुपमा की शादी करवाने का फैसला लेंगे। अनुपमा को भी समझ आ जाएगा कि जिंदगी में एक सच्चे हमसफर की कितनी जरूरत है। इसी के साथ वनराज काव्या को सबक सिखाने की पूरी कोशिश करेगा। काव्या ने धोखाधड़ी करके शाह हाउस अपने नाम करवा लिया है और ये बात वनराज के गले नहीं उतर रही है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it