मनोरंजन

Anupama : यामी गौतम संग गौरव ने किया काम, अनुपमा के पति बनने की होड़ में लगा अनुज

Nidhi Singh
14 Oct 2021 7:01 AM GMT
Anupama : यामी गौतम संग गौरव ने किया काम, अनुपमा के पति बनने की होड़ में लगा अनुज
x
'अनुपमा' (Anupama) सीरियल में जब से एक नए किरदार की एंट्री हुई है तब से इस शो की कहानी ने एक अलग ही रंग ले लिया है.

'अनुपमा' (Anupama) सीरियल में जब से एक नए किरदार की एंट्री हुई है तब से इस शो की कहानी ने एक अलग ही रंग ले लिया है. इस किरदार का नाम अनुज कपाड़िया है. अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) की एंट्री शो में अनुपमा के कॉलेज के दोस्त के रूप में हुई है जो कि अब बिजनेस टाइकून बन गया है. खास बात है कि शो में अनुपमा और अनुज एक साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं जिसे देखकर वनराज शाह का दिल जल रहा है. ये तो बात हुई 'अनुपमा' सीरियल से अनुज की लेकिन क्या आप अनुज कपाड़िया यानी कि गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) की निजी जिंदगी के बारे में जानते हैं. तो चलिए आज आपको अनुज कपाड़िया का किरदार निभाने वाले गौरव खन्ना से जुड़ी हर जानकारी से रूबरू करवाते हैं.

यामी गौतम संग किया गौरव ने किया काम

गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) पहली बार सीरियल 'भाभी' में नजर आए थे. इस शो में इन्होंने भुवन सरीन का किरदार निभाया था. इस शो के बाद गौरव ने कई सीरियल में हाथ आजमाया, लेकिन पहचान यामी गौतम संग काम करके मिली. इस शो का नाम था 'ये प्यार न होगा कम'. ये शो इस वजह से भी ज्यादा चर्चा में रहा क्योंकि इसमें गौरव ने ब्राह्मण लड़के का किरदार निभाया था जबकि यामी गौतम ने कायस्थ लड़की का. शो में दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है जिसके बाद पूरा ड्रामा क्या होता है इसी पर शो की स्टोरी आधारित थी. ये शो साल 2009 में आया था जो कि काफी चर्चा में रहा था. शो में इंटर कास्ट मैरिज पर फोकस किया गया था. साथ ही बताया गया था कि इंटर कास्ट मैरिज के बाद क्या समस्याएं आती हैं.

कई शोज में कर चुके काम

गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) टीवी का जाना माना चेहरा हैं. वो कई शोज में काम कर चुके हैं. इन शोज के नाम हैं- कुमकुम प्यारा सा बंधन, सिंदूर तेरे नाम का, मेरी डोली तेरे अंगना, जीवन साथी, बालिका वधू, उतरन, लव ने मिला दी जोड़ी. बहुत ही कम लोग जानते हैं कि गौरव खन्ना ने टीवी सीरियल के अलावा रियलिटी शोज में भी काम किया है. गौरव ने 9X के डांस कॉम्प्टिशन शो 'जलवा फॉर टू का वन' में हिस्सा लिया था. इसके अलावा 'नचले वे विद सरोज खान' शो को होस्ट भी किया था.

आकांक्षा चमोला से की है शादी

'अनुपमा' (Anupama) के अनुज की रियल लाइफ वाइफ आकांक्षा चमोला हैं. इन दोनों ने 24 नवंबर 2014 में शादी की थी. आकांक्षा चमोला भी टीवी अभिनेत्री हैं. इन्होंने कई सारे सीरियल्स में काम किया है. इनका डेब्यू सीरियल 'स्वरागिनी- जोड़े रिश्ते के सुर था'.

यूपी के कानपुर के रहने वाले हैं गौरव खन्ना

'अनुपमा' (Anupama) में अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) का रोल निभाने वाले एक्टर गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश के कानपुर के रहने वाले हैं. इनका जन्म 11 दिसंबर 1981 को हुआ था. टेलीविजन इंडस्ट्री में आने से पहले गौरव ने मार्केटिंग मैनेजर के तौर पर काम किया है. इसके बाद गौरव ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it