मनोरंजन

अनुपमा ने पहली बिकिनी, BOLD अंदाज में नजर आईं रुपाली

Neha
25 Aug 2021 9:40 AM GMT
अनुपमा ने पहली बिकिनी, BOLD अंदाज में नजर आईं रुपाली
x
वो हैरान-परेशान होकर अंधेरे रास्ते पर भटक रही है. उसे कुछ सूझ नहीं रहा होता और उसका रो-रोकर बुरा हाल है.

टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में लीड रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है. रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) कभी अपने वर्क फ्रंट की तस्वीरें शेयर करती हैं तो कभी अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी फोटो शेयर करते फैंस को सरप्राइज कर देती हैं.

बिकिनी पहनकर पूल में उतरीं


हाल ही में उन्होंने अपनी एक ताजा तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) बिकिनी पहने पूल में नजर आ रही हैं. अनुपमा (Anupama) का किरदार निभाने वाली रुपाली (Rupali Ganguly) अपने टीवी शो में काफी पारंपरिक अंदाज में नजर आती हैं और उनका ये लुक देखकर फैंस भी सरप्राइज नजर आए. फोटो में रुपाली (Rupali Ganguly) अपने बेटे के साथ पूल में चिल करती दिख रही हैं.
बेटे के साथ पूल में कर रहीं चिल


फोटो में वह अपने लाडले बेटे के साथ पूल में रिलैक्स करती दिख रही हैं और बैकग्राउंड में बड़ी खूबसूरत ग्रीनरी और माउंटेन दिख रहे हैं. रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की इस फोटो को शेयर किए जाने के बाद महज घंटे भर में 1 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है और कॉमेंट सेक्शन में ढेरों लोगों ने उनके बेटे को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.
क्यों शेयर की है ये खास तस्वीर?


मालूम हो कि इस तस्वीर को साझा करते हुए रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अपने बेटे को हैप्पी बर्थडे कहा है. एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, 'Happiest birthday dearest Rudhransh.' वर्क फ्रंट की बात करें तो रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) टीआरपी के मामले में धमाल कर रहा है. आए दिन ये शो नए कीर्तिमान रचता चला जा रहा है.
रास्तों पर भटक रही है अनुपमा
अनुपमा (Anupama) बीते काफी वक्त से TRP लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है और बात करें अदर शो की तो इसमें अनुपमा (Anupama) इन दिनों तकलीफों से जूंझती दिखाई पड़ रही हैं. अब तक आपने देखा कि अनुपमा (Anupama) घर छोड़कर निकल गई है और वो हैरान-परेशान होकर अंधेरे रास्ते पर भटक रही है. उसे कुछ सूझ नहीं रहा होता और उसका रो-रोकर बुरा हाल है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it