मनोरंजन

अनुपमा फेम गौरव खन्ना को बीवी को गोद में बिठाना पड़ा भारी, देखें आगे क्या हुआ

Neha Dani
20 Dec 2021 4:10 AM GMT
अनुपमा फेम गौरव खन्ना को बीवी को गोद में बिठाना पड़ा भारी, देखें आगे क्या हुआ
x
हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने 5 लाख फॉलोअर्स पूरे किए हैं।

डेली सोप अनुपमा में अनुज का किरदार निभाकर घर घर में लोकप्रियता हासिल करने वाले एक्टर गौरव खन्ना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। गौरव को आए दिन अपनी ऑनस्क्रीन पार्टनर अनुपमा के साथ मजेदार वीडियोज शेयर करते देखा जाता है। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री फैंस को इतनी पसंद है कि इनके वीडियो सोशल प्लैटफॉर्म्स पर खूब तहलका मचाते देखे जाते हैं। लेकिन इस बार अनुज अका गौरव खन्न ने अपनी रियल लाइफ पार्टनर के साथ बेहतरीना वीडियो शेयर किया है।

गौरव के लेटेस्ट वीडियो में देखा जा सकता है कि वो रेड कलर की हूडी और ब्लू डेनिम में सोफे पर बैठे हैं और उनकी पत्नी अकांक्षा खन्ना हब्बी के पैरों पर सोफा समझ कर बैठी हुई हैं। इतना ही नहीं अकांक्षा अपने पति के पैरों पर बैठी तो रहती ही हैं, अचानक वो उछल कर उतरती हैं और वहां से चली जाती हैं। इसपर गौरव कहते हैं - 'नहीं तोड़ दो, तोड़ दो', वीडियो पर लिखा है- 'जब बीवी आपके पैरों को सोफा समझती हो' ।
वीडियो को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब तक इसे 5.5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इससे पहले भी गौरव खन्न ने पत्नी के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो उन्हें खुलेआम किस करते देखे गए थे। इस वीडियो ने भी सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचाया था।
बता दें, गौरव खन्ना टीवी इंडस्ट्री में काफी समय से काम कर रहे हैं, मगर अनुपमा में अपने किरदार के चलते वो भारी संख्या में लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। सोशल प्लैटफॉर्म पर भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ी है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने 5 लाख फॉलोअर्स पूरे किए हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta