मनोरंजन

Anupama : अनुपमा की बेटी का लगा कहीं और मन, छोड़ी पढ़ाई-लिखाई

Nidhi Singh
29 Oct 2021 10:24 AM GMT
Anupama : अनुपमा की बेटी का लगा कहीं और मन, छोड़ी पढ़ाई-लिखाई
x
टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों अनुपमा ने महाकाली का रूप धारण किया है. पूरे परिवार से बगावत करक वो घर की सीमा लांघने तक को तैयार है

टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों अनुपमा ने महाकाली का रूप धारण किया है. पूरे परिवार से बगावत करक वो घर की सीमा लांघने तक को तैयार है. इस बीच अनुपमा की बेटी पाखी (Anupama Daughter) अंदर ही अंदर जोगी संग मन लगा रही है और यह बात अनुपमा ने पकड़ ली और पाखी की क्लास लगा दी है.

अनुपमा ने लगाई क्लास

सीरियल अनुपमा (Anupama) में इन दिनों जबरदस्त घमासान देखने को मिल रहा है. ऐसे में अनुपमा अपने बच्चों पर जरा भी ध्यान नहीं दे पा रही है. तभी तो अनुपमा के बच्चे अब गलत आदतों के शिकार होने लगे हैं. इस बात का सबूत रुपाली गांगुली का लेटेस्ट वीडियो है. इस वीडियो में रुपाली गांगुली अपनी ऑनस्क्रीन बेटी पाखी की क्लास लगाती नजर आ रही है.

छीन लिया फोन

वीडियो में देखा जा सकता है अनुपमा (Anupama) इस बात से परेशान है कि उसकी बेटी हर समय केवल फोन पर ही लगी रहती है. यही वजह है जो अनुपमा अपनी बेटी को हिदायत देती नजर आ रही है कि अब से वो फोन नहीं चला पाएगी. ये बात सुनते ही पाखी हैरान रह गई. सोशल मीडिया पर पाखी और अनुपमा का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

क्या चल रहा है शो में

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट सामने आने वाला है. भरी सभा में जब द्रोपदी का अपमान हुआ तो वह खुद को बचा नहीं पाई थी, लेकिन अनुपमा अपने अपमान के बाद द्रोपदी नहीं महाकाली बनने वाली है. वह घर छोड़ने के पहले अपने ऊपर लगे लांछनों के बदले घर के कई कीमती सामान लेकर जाने वाली है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it