मनोरंजन

Anupama 2 June Update : अनुज ने अनुपमा से कह दी ये बातें, जानिए आगे क्या हुआ

Neha Dani
2 Jun 2022 8:11 AM GMT
Anupama 2 June Update : अनुज ने अनुपमा से कह दी ये बातें, जानिए आगे क्या हुआ
x
काव्या दवा लेती है। देविका काव्या से कहती है कि उसने वनराज की बात सुन ली। काव्या देविका से कहती है कि उससे भी कुछ छिपा नहीं है।

टीवी सीरियल अनुपमा में अब आने वाले एपिसोड में अनुपमा अनुज को समुद्र तट पर सावधान रहने के लिए कहती है। वह समुद्र तट का आनंद लेती है। अनुज अनुपमा को देखता है और बेचैन हो जाता है। अनुपमा अनुज को बैठकर बात करने के लिए बुलाती है। अनुज अनुपमा से कहता है कि अनु ने उसे उड़ने के लिए कहा तो वह उत्साहित हो गई। अनुपमा और अनुज एक बातचीत साझा करते हैं। फिर काव्या बोलती है देर रात पार्टी करने के लिए वह उसे धन्यवाद देती हैं। वनराज आता है और काव्या का कॉल हैंग हो जाता है।

काव्या वनराज से कहती है कि वह भी अनुपमा के साथ खुशी-खुशी बातें करता था और नाचता था। वनराज कहता है कि अनुपमा का उसका साथ समीकरण अलग था। काव्या ने वनराज से सवाल किया। वह आगे बढ़ने का फैसला करती है। अनुज ने अपने अनाथ जीवन को याद कर भगवान से शिकायत की। वह भगवान से पूछता है कि एक अनाथ बच्चे को क्यों भुगतना पड़ता है।
अनुज अनुपमा के साथ साझा करता है कि अनु उसके बचपन की हूबहू नकल है। वह कहता है कि अनु ने उसे अपना बचपन याद दिलाया है। अनुज अनु को गोद लेना चाहता था। देविका काव्या से मिलती है। वह काव्या को बताती है कि समर ने उसे बताया कि हसमुक की दवा खत्म हो गई है इसलिए वह यहां आई है। काव्या दवा लेती है। देविका काव्या से कहती है कि उसने वनराज की बात सुन ली। काव्या देविका से कहती है कि उससे भी कुछ छिपा नहीं है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta