मनोरंजन

Anupam Kher का Mother's Day पर माँ Dulari के साथ Video किया शेयर, सते-हंसते लोटपोट हुए फैंस

Neha Dani
8 May 2022 5:53 AM GMT
Anupam Kher का Mothers Day पर माँ Dulari के साथ Video किया शेयर, सते-हंसते लोटपोट हुए फैंस
x
भगवान मेरे साथ हैं।' उन्होंने बताया कि उन्हें ये चोट लिफ्ट से लग गई थी।

मदर्स डे पर अनुपम खेर ने अपनी मां दुलारी का एक लंबा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में अनुपम खेर की मां अपनी पसंदीदा चीजों से लेकर पुरानी नॉस्टैल्जिक चीजों तक के बारे में बातें कर रही हैं। अनुपम खेर की मां दुलारी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। अनुपम खेर आए दिन अपनी मां की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर शेयर करते रहते हैं। बात करें इस वीडियो की तो ये भी रिलीज के साथ ही शेयर होने लगा है।

मदर्स डे पर वायरल हुआ वीडियो


वीडियो के कैप्शन में अनुपम खेर ने लिखा, 'मेरे लिए तो हर दिन ही मदर्स डे है। लेकिन उनके लिए जो इसे आज सेलिब्रेट कर रहे हैं, ये रहा दुलारी का एक लंबा वीडियो जिसमें वह बहुत सारी चीजों को लेकर बात कर रही हैं। उनकी पसंदीदा मिठाई से लेकर बचपन में हमारे लिए हलवा बनाने तक और हमें बेवकूफ पुकारने से लेकर हमारी चोटों तक और उनके पसंदीदा नरेंद्र मोदी जी तक। तो मदर्स डे पर इस कमाल के वीडियो का मजा लीजिए।'
मिठाइयों के बारे में की बात
वीडियो में दुलारी अपने बेटे अनुपम खेर और पूरे परिवार के साथ बैठकर बातचीत करती नजर आ रही हैं। अनुपम खेर इस वीडियो में दुलारी की पसंदीदा मिठाइयों के बारे में बात कर रहे हैं और उनका पूरा परिवार भी उनके साथ बातचीत का हिस्सा बन रहा है। अनुपम खेर की मां ने बताया कि उन्हें मिठाई बहुत ज्यादा पसंद है यही वजह है कि वह इतनी मीठी हैं।
'मैं पागल औरत हूं ना'
अनुपम खेर वीडियो में अपनी मां से बचपन की शरारतों को लेकर भी बात कर रहे हैं और इसी बीच जब अनुपम खेर अपनी मां से पूछते हैं कि हाथ में चोट कैसे लग गई तो दुलारी ने जवाब दिया, 'ये तो मैं पागल औरत हूं। ये तो शुक्र कर भगवान का कि सिर में नहीं लगी। भगवान मेरे साथ हैं।' उन्होंने बताया कि उन्हें ये चोट लिफ्ट से लग गई थी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta