मनोरंजन

अनुपम खेर ने एक ट्वीट के जरिए एप्पल कंपनी के कारण हुई निराशा का जिक्र किया

Nidhi Singh
15 Sep 2021 2:02 PM GMT
अनुपम खेर ने एक ट्वीट के जरिए एप्पल कंपनी के कारण हुई निराशा का जिक्र किया
x
बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले सेलेब्स में से एक हैं। वह हर विषय पर अपने विचार खुल कर रखते हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले सेलेब्स में से एक हैं। वह हर विषय पर अपने विचार खुल कर रखते हैं। अपनी इसी सक्रियता के चलते कई बार एक्टर को ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ता है। लेकिन फिर भी वह अपने विचार रखने से पीछे नहीं हटते हैं। इसी क्रम में अभिनेता ने हाल ही में ट्विटर के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया है।

दरअसल, अनुपम खेर ने एक ट्वीट के जरिए एप्पल कंपनी के कारण हुई निराशा का जिक्र किया। अनुपम मंगलवार को न्यूयॉर्क के एक एप्पल स्टोर पहुंचे। यहां उन्होंने इंटरनेशनल ओलंपिक कलेक्शन में अलग-अलग देशों के झंडों वाली घड़ियां देखीं। हालांकि, इस कलेक्शन में भारत की घड़ी नहीं होने पर उन्होंने एप्पल कंपनी को टैग कर अपनी निराशा जाहिर की।

अनुपम खेर ने जाहिर किया गुस्सा

अनुपम ने अपने ट्वीट में लिखा- डियर एप्पल, न्यूयॉर्क में 5वीं एवेन्यू को आपके स्टोर पर गया। इस दौरान वहां इंटरनेशनल ओलंपिक कलेक्शन में अलग-अलग देशों के झंडों के साथ घड़ियां देखने को मिलीं। लेकिन भारत की घड़ी वहां नहीं होने की वजह से मुझे निराशा हुई। मुझे आश्चर्य है ऐसा क्यों हुआ? हम एप्पल के उत्पादों के सबसे बड़े उपभोक्ताओं में से एक हैं।

ट्वीट के साथ शेयर किया वीडियो

अपने ट्वीट के साथ ही एक्टर ने एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में फ्रांस, कनाडा, जमाइका जैसे कई देशों की घड़ियां नजर आ रही हैं। इन घड़ियों के सामने उनके देश के पहले अक्षर भी लिखे हुए थे। वहीं, अनुपम खेर के ट्वीट पर यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कई हफ्तों से यूएस हैं अनुपम

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुपम अपनी अपकमिंग फिल्म 'शिव शास्त्री बलबोआ' की शूटिंग के लिए कई हफ्तों से यूएस में हैं। उन्होंने हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है। अजयन वेणुगोपालन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नीना गुप्ता और जुगल हंसराज भी हैं।

प्रियंका के रेस्टोरेंट पहुंचे एक्टर

इससे पहले पिछले महीने ही एक्टर अनुपम खेर न्यूयॉर्क स्थित प्रियंका चोपड़ा के मशहूर रेस्टोरेंट 'सोना' पहुंचे थे। यहां पहुंचकर अभिनेता ने न सिर्फ खाना खाया, बल्कि वहां मौजूद शेफ के साथ फोटोज भी खिंचवाई थी। अनुपम खेर ने अपनी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर प्रसंशकों के साथ साझा करते हुए अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की तारीफ भी की थी।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it