मनोरंजन

Antim: सलमान खान के साथ इश्क लड़ाएगी साउथ की ये गॉर्जियस मॉडल, देखें तस्वीरें

Neha Dani
23 Jan 2021 11:17 AM GMT
Antim: सलमान खान के साथ इश्क लड़ाएगी साउथ की ये गॉर्जियस मॉडल, देखें तस्वीरें
x
महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) निर्देशित फिल्म |

महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) निर्देशित फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' (Antim: The Final Truth) की शूटिंग नवंबर से शुरू हो चुकी है. इसमें सलमान खान (Salman Khan) एक पुलिसवाले की भूमिका में नजर आएंगे. वहीं, आयुष शर्मा (Aayush Sharma) फिल्म में गैंगस्टर के रूप में दिखाई देंगे. इस बीच यह खबर सामने आई है कि फिल्म में सलमान खान के अपोजिट साउथ फिल्मों की स्टार प्रज्ञा जैसवाल (Pragya Jaiswal) नजर आने वाली हैं.




पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, प्रज्ञा जैसवाल 'अंतिम' में सलमान खान के अपोजिट लीड रोल में दिखेंगी. यह उनका बॉलीवुड डेब्यू है. रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि प्रज्ञा पिछले कुछ दिनों से फिल्म 'अंतिम' की पूरी टीम के साथ चुपचाप शूटिंग कर रही थीं. वह महाबलेश्वर शेड्यूल का हिस्सा भी थीं. वह सलमान की लेडीलव का किरदार निभा रही हैं और दोनों के बीच फिल्म में एक रोमांटिक गाना भी होगा.
प्रज्ञा जैसवाल साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है, जिसने कृष द्वारा निर्देशित पीरियड ड्रामा, 'कांची' के लिए बेस्ट डेब्यूटेंट का पुरस्कार जीता था. फिलहाल, वह बालकृष्ण की 106वीं फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को अभी तक कोई टाइटल नहीं मिला है. इतना ही नहीं, प्रज्ञा के पवन कल्याण की आगामी पीरियड ड्रामा का हिस्सा होने की भी खबर सामने आ रही हैं.



प्रज्ञा के अलावा, फिल्म में टेलीविजन अभिनेत्री महिमा मकवाना भी नजर आएंगी, जो कि आयुष शर्मा के अपोजिट दिखेंगी. रिपोर्ट्स के अनुसार, शूटिंग पूरे जोरों पर चल रही है और टीम फरवरी के मिड तक फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेगी. फिल्म को इसी साल रिलीज करने की तैयारी हैं. फिल्म में वरुण धवन भी स्पेशल अपीयरेंस में दिखेंगे. फिल्म के गणपति सॉन्ग में वरुण, सलमान और आयुष के साथ पैर थिरकाते हुए नजर आएंगे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta