मनोरंजन

अफगानिस्तान संकट की सच्ची घटनाओं पर नई फिल्म बनाने का ऐलान, निर्माता जल्द ही करेंगे कलाकारों की घोषणा

Sandhya Yadav
15 Sep 2021 7:22 AM GMT
अफगानिस्तान संकट की सच्ची घटनाओं पर नई फिल्म बनाने का ऐलान,  निर्माता जल्द ही करेंगे कलाकारों की घोषणा
x
फिल्म निर्माता अजय कपूर और सुभाष काले ने अपनी आगामी बड़े बजट की फिल्म ‘गरुड़’ की घोषणा की है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| फिल्म निर्माता अजय कपूर और सुभाष काले ने अपनी आगामी बड़े बजट की फिल्म 'गरुड़' की घोषणा की है. जो अफगान बचाव संकट की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है. जिसे अजय कपूर प्रोडक्शंस और विक्रांत स्टूडियो द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है. एक टीज़र मोशन पोस्टर जारी करते हुए टीम ने देशभक्ति फिल्म की एक झलक पेश की है.

किस स्टार को मिलेगा मौका?

वास्तविक घटनाओं से प्रेरित होकर, गरुड़ अफगानिस्तान में बचाव मिशन का एक काल्पनिक चित्रण प्रस्तुत करेगा, जो भारतीय वायु सेना की एक विशेष बल इकाई गरुड़ कमांडो फोर्स के एक अधिकारी की कहानी पर आधारित है. अजय कपूर ने कई फिल्में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ की हैं. हो सकता है इस फिल्म में इन दोनों में से किसी एक स्टार को मौका मिल जाए. हालांकि दोनों ही अगले कई साल तक सुपर बिजी हैं लेकिन इस तरह की देशभक्ति से भरी फिल्में दोनों की एक्टर्स को काफी रास आ रही हैं.

पहले की हैं कई फिल्में

परमाणु (2018), रोमियो अकबर वाल्टर रॉ (2019) जैसी फिल्मों के साथ-साथ बेबी (2015) और एयरलिफ्ट (2016) से जुड़े होने के बाद अजय कपूर अपनी आने वाली फिल्मों अटैक और गरुड़ के साथ सुभाष काले के साथ मिलकर नए प्रॉजेक्ट पर काम करने के लिए तैयार हैं. इसके अलावा अजय कपूर और सुभाष काले रॉय (2015) और ऑल इज़ वेल (2015) में भी एक साथ काम कर चुके हैं.

मोशन पोस्टर देखने के लिए यहां क्लिक करें GARUD MOTION POSTER

देशभक्ति की होगी कहानी

अजय कपूर ने शेयर किया, "सुभाष और मैं लंबे समय से साथ काम कर रहे हैं और सालों से दोस्त हैं. जब उन्होंने गरुड़ के लिए मुझसे संपर्क किया, तो मैं वास्तव में स्क्रिप्ट से जुड़ा हुआ था और तुरंत इस प्रोजेक्ट में शामिल हो गया. फिल्म एक मजबूत भावनात्मक जुड़ाव के साथ प्रेरणादायक देशभक्ति की कहानी दर्शाती है. हम स्क्रिप्ट को उचित न्याय देने के लिए कहानी को बड़े पैमाने पर आगे बढ़ाने की उम्मीद कर रहे हैं."

स्क्रिप्ट पर काम शुरू

सुभाष काले ने साझा किया, "गरुड़ मेरे लिए एक बहुत ही खास परियोजना है, मैं लंबे समय से इस तरह की एक स्क्रिप्ट विकसित करने पर काम कर रहा हूं और मुझे खुशी है कि फिल्म आखिरकार अजय कपूर जैसे शानदार निर्माता के साथ साकार हो रही है. यह मेरे लिए खास परियोजना है और मैं इसे बड़ा क्रिएटिव रूप देना चाहता हूं. हम वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरणा लेते हुए फिल्म को एक अंतरराष्ट्रीय रूप देने का लक्ष्य बना रहे हैं." फिल्म में एक इनसाइट के माध्यम से मोशन पोस्टर रवि बसरूर द्वारा रचित थीम गीत 'मेरा भारत है महान' प्रस्तुत करता है. जिन्होंने फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर भी तैयार किया है.

निर्माता जल्द ही कलाकारों और निर्देशक की घोषणा करेंगे. अजय कपूर प्रोडक्शंस और विक्रांत स्टूडियो के बैनर तले अजय कपूर और सुभाष काले द्वारा निर्मित मिशन मंगल निधि सिंह धर्म के लेखक द्वारा लिखित, गरुड़ 15 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it