मनोरंजन

Ankush Raja ने शिल्पी राघवानी संग फगुआ में उड़ाया गर्दा, एक्ट्रेस बोली- 'जीजा सेयान कई दs', देखें मजेदार Video

Bhumika Sahu
25 Feb 2022 3:11 AM GMT
Ankush Raja ने शिल्पी राघवानी संग फगुआ में उड़ाया गर्दा, एक्ट्रेस बोली- जीजा सेयान कई दs, देखें मजेदार Video
x
Bhojpuri Holi Song 2022: भोजपुरी एक्टर और सिंगर अंकुश राजा का नया गाना 'जीजा सेयान कई दs' का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. इस गाने के वीडियो में वो एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी संग गर्दा उड़ा रहे हैं. देखिए...

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में इन दिनों होली गानों (Holi Songs 2022) की धूम मची हुई है. स्टार्स एक के बाद एक गाने रिलीज कर धमाल मचा रहे हैं. इसी कड़ी में सिंगर और एक्टर अंकुश राजा (Ankush Raja) का नया होली सॉन्ग (Bhojpuri holi song) 'जीजा सेयान कई दs' (jija Sayan Kaida) का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इसमें एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी नजर आ रही हैं और दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इनके इस गाने ने फगुआ को और भी रंगीन कर दिया है. दर्शकों की ओर से भी इनके वीडियो को अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है.

अंकुश राजा के भोजपुरी होली सॉन्ग (Ankush Raja Bhojpuri Holi Song) 'जीजा सेयान कई दs' (jija Sayan Kaida) के वीडियो को लवली म्यूजिक वर्ल्ड से जारी किया गया है. इनके वीडियो को बेहद ही शानदार अंदाज में फिल्माया गया है, दोनों कलाकार साथ में जबरदस्त डांस मूव्स से लेकर गजब के एक्सप्रेशंस दिखा रहे हैं. वीडियो में अंकुश राजा और शिल्पी राघवानी (Ankush Raja-Shilpi Raghwani) ने जीजा और साली का रोल प्ले किया है. इनके बीच जीजा-साली की शानदार नोकझोंक और कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. एक्ट्रेस को इस वीडियो सॉन्ग में अंकुश राजा के साथ काफी रोमांटिक देखा जा सकता है, इनकी रोमांटिक कैमिस्ट्री फैंस का दिल जीत रही है.
वहीं, अगर वीडियो में एक्ट्रेस के लिवाज की बात की जाए तो इसमें सूट सलवार में देखा जा सकता है. वो अपने इस अटायर में बेहद ही प्यारी लग रही हैं. इसके साथ ही अंकुश राजा भी जींस-टी शर्ट में किसी से कम नहीं लग रहे हैं. इनके वीडियो को 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 8 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.
बहरहाल, अगर भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) 'जीजा सेयान कई दs' (jija Sayan Kaida) के मेकिंग की बात की जाए तो इसे अंकुश राजा और शिल्पी राज (Ankush Raja-Shilpi Raj) ने गाया है. दोनों की कॉम्बिनेशन ने तो इस गाने में जान ही फूंक दिया है. इनकी आवाज में ये काफी शानदार लग रहा है. गाने के लिरिक्स बोस रामपुरी ने लिखा हैं. म्यूजिक डायरेक्टर अविनाश झां घुंघरु जी हैं. डिजिटल हैड विक्की यादव हैं. प्रोड्यूसर अविनाश झा घुंघरु जी हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta