मनोरंजन

'रामायण' में माता सीता बनेंगी अंजलि अरोड़ा

Khushboo Dhruw
16 May 2024 6:20 AM GMT
रामायण में माता सीता बनेंगी अंजलि अरोड़ा
x
मुंबई : कच्चा बादाम' से देशभर में मशहूर हुईं अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रोजाना इंस्टाग्राम पर अपनी डांस रील्स साझा करती हैं। बीते कुछ दिनों से खबर है कि वह पर्दे पर माता सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं।
ऐसे में लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं। इन सबके बीच अब अंजलि ने कुछ नई फोटोज इंस्टा पर साझा की हैं, जिसमें वह भक्ति में लीन नजर आ रही हैं। हालांकि, इन तस्वीरों में वह अकेली नहीं है, बल्कि उनके साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड भी नजर आ रहे हैं।
अंजलि अरोड़ा ने की शिव की पूजा
अंजलि अरोड़ा इन दिनों ब्वॉयफ्रेंड आकाश के साथ घृष्‍णेश्‍वर महादेव के मंदिर पहुंची है। जहां उन्होंने भगवान शिव का अभिषेक किया और पूरे विधि विधान से पूजा अर्चना की। इस मौके पर दोनों सफेद कपड़ों में नजर आए।
इस डायरेक्टर की फिल्म में सीता बनेंगी अंजलि
अंजलि अरोड़ा सीता किसी बॉलीवुड फिल्म में नहीं बल्कि 'श्री रामायण कथा' जो एक हिंदी-छत्तीसगढ़ी फिल्म है उसमें ये किरदार निभाती नजर आएंगी, जिसका निर्देशन अभिषेक सिंह करेंगे।
इससे पहले वह कई छत्तीसगढ़ी और भोजपुरी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। इसका खुलासा खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर किया था। इस फिल्म को 6 अलग-अलग भाषाओं में बनाने की तैयारी की जा रही है। खबर है कि फिल्म की शूटिंग की शुरुआत भिलाई शहर से होगी।
Next Story