Top
अन्य

Anita Hassanandani और उनके पति ने अपने बेटे के नाम का किया खुलासा, देखें ये बेहद प्यारा वीडियो

Neha
22 Feb 2021 3:45 AM GMT
Anita Hassanandani और उनके पति ने अपने बेटे के नाम का किया खुलासा, देखें ये बेहद प्यारा वीडियो
x
अनीता समय-समय पर अपने फैंस से गुड न्यूज शेयर करती रहती हैं.

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और उनके पति बिजनेस मैन रोहित रेड्डी ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी. उन्होंने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा किया है. अनीता ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा "हमारा बेटा आरव." बता दें कि 9 फरवरी को अनीता हसनंदानी ने 'आरव' को जन्म दिया था.

इस वीडियो में अनीता और उनके पति बेहद खुश नजर आ रहे हैं. साथ ही वे अपने बच्चे का स्वागत कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि अनीता के बेबी बंप पर एक बम लगा हुआ है और रोहित उसमें माचिस लगा रहे हैं. वहीं, माचिस लगाते ही विस्फोट होता है और आरव दिखाई देता है. बता दें कि इस वीडियो पर कई सेलेब्रिटीज ने उन्हें बधाई भी दी है.
9 फरवरी को बेटे को दिया था जन्म


अनीता ने 9 फरवरी को बेटे को जन्म दिया था. इसके बाद से वह लगातार चर्चा में हैं. उनकी प्रेगनेंसी के दौरान की और डिलीवरी के बाद की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इससे पहले एकता कपूर ने एक वीडियो फैंस के लिए शेयर किया था. इस वीडियो में एकता कपूर अनीता से मिलने अस्पताल गई थी. सेलेब्स से लेकर अनीता के तमाम फैंस उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं. आपको बता दें कि अनीता हसनंदानी भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की भाभी हैं. अनीता ने कई टीवी सीरियल और बॉलीवुड फिल्मों में यादगार परफॉर्मेंस दी हैं.
इस टीवी शो में कर चुकी हैं काम
वर्क फ्रंट की बात करें तो अनीता को आखिरी बार एकता कपूर के टीवी शो 'नागिन 4' में देखा गया था. इससे पहले उन्हें नागिन 3 में विशाखा खन्ना के किरदार में देखा गया था. अनीता सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. वहीं, उनके फैंस भी लाखों में हैं. अनीता समय-समय पर अपने फैंस से गुड न्यूज शेयर करती रहती हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it