मनोरंजन

अनीता हसनंदानी का बेबी बंप आया नजर, वायरल हुआ VIDEO

Triveni
8 Jan 2021 11:09 AM GMT
अनीता हसनंदानी का बेबी बंप आया नजर, वायरल हुआ VIDEO
x
टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) सोशल मीडिया (Social Media) पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. जल्द वह खुशखबरी देने वाली हैं. इन दिनों वह प्रेग्नेंसी पीरियड को फुली इंजॉय कर रही हैं. अनीता अपने पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) के साथ अक्सर फनी वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में अनीता ने बेबी बंप (Baby Bump) के साथ एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शकीरा के गाने पर शानदार मूव्स लगा रही हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस अपने भारी बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'एक बार जो शकीरा फैन बन जाता है वो हमेशा शकीरा का फैन रहता है'.

फैंस को अनीता का ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. जिस तरह से अनीता अपने बेबी बंप के साथ झूमकर नाच रही हैं, उस पर फैन्स फिदा हो गए हैं और कह रहे हैं कि अब तो उनका बेबी भी डांस स्टेप्स सीख जाएगा. इस वीडियो के वायरल होते ही कई फैंस उनको लेकर अपनी चिंता भी हो रही है. अनीता के फैंस का कहना है कि उन्हें इस वक्त अपना ख्याल रखना चाहिए और ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहिए जिससे उन्हें और उनके नन्हे मेहमान को कोई भी तकलीफ हो.
हाल ही में अनीता हसनंदानी पहली बार मोनोकिनी में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. फैंस को अनीता का ये खूबसूरत अंदाज काफी पसंद आया था. तस्वीर में उनका प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिखाई दे रहा था.
आपको बता दें कि अनीता और रेहित की शादी 2013 में हुई थी. वहीं अपनी शादी के सात साल बात अनीता 39 की उम्र में मां बनने जा रही हैं. ये मौका उनके लिए वाकई खुशियों से भरा है. अनीता ने हाल ही में बताया था कि अगर बेटा होता है तो हम उसका नाम रवि रखेंगे. इसकी वजह बताते हुए अनीता ने कहा था, रोहित के पिता का नाम रवि था. प्रेग्नेंसी की खबर आने के कुछ ही दिन बाद रोहित के पिता अस्पताल में भर्ती हुए थे. उसके कुछ दिन बाद उनका देहांत हो गया था.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta