Top
मनोरंजन

बुड्ढे ठाकुर को अनिरुद्ध ने मारा चांटा, छोटी बोंदिता के साथ की थी ऐसी हरकत

Gulabi
23 Feb 2021 1:48 PM GMT
बुड्ढे ठाकुर को अनिरुद्ध ने मारा चांटा, छोटी बोंदिता के साथ की थी ऐसी हरकत
x
कलर्स के शो ‘बैरिस्टर बाबू’ में एक चौंकाने वाला ट्विस्ट आ गया है

कलर्स के शो 'बैरिस्टर बाबू' में एक चौंकाने वाला ट्विस्ट आ गया है. जल्द ही इस सीरियल में अनिरुद्ध और बोंदिता की सुहागरात हमें नज़र आने वाली है. दरअसल सुहागरात में क्या होता है इस बात से पूरी तरह से अनजान बोंदिता अपने ससुर त्रिलोचन से ये वादा करती हैं कि वो सुहागरात की सेज पर बैठने के बाद अपने पति की हर बात मानेगी. इसी के साथ साथ वो अपने ससुर के सिखाने के मुताबिक वो घुंगट बिना उठाए सुहागरात की सारी रस्में निभाने का निर्णय लेती है.


नशे की हालत में धुत अनिरुद्ध अपने कमरे तक तो पहुंच जाता है लेकिन अंदर आते ही वो वहीं बेहोश होकर गिरता है. छोटी बोंदिता अपने पति बाबू को उठाने की लाख कोशिश करती है लेकिन अनिरुद्ध पर उसका कोई असर नहीं होता है. बोंदिता बेहोश अनिरुद्ध को आखिरी इशारा देते हुए कहती है कि वो 10 तक गिनेगी और उतनी देर में उसके पति बाबू को उसका घूंघट उठाना होगा. इस बीच उनके कमरे में ठाकुर की एंट्री हो जाती है. दरअसल वो ठाकुर ही है जिसने अनिरुद्ध के शरबत में नींद की दवाई मिलाई थी जिसकी वजह से वो बेहोश हो गया है.



ठाकुर ने उठाया बोंदिता का फायदा
बोंदिता के ओढ़े हुए घूंगट का फायदा उठाते हुए ठाकुर बेहोश पड़े अनिरुद्ध को बाथरूम में बंद करता है. उसे कमरे में बंद करने के बाद वो बोंदिता को मोलेस्ट करने की यानि उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश करता है. सबसे पहले ठाकुर बोंदिता के पैरों को छूता है. उसके इस तरह से छूने पर घूंघट में बैठी बोंदिता समझ जाती है कि यह एक बैड टच है और वो तुरंत अपना घूंघट उठाकर अपने पति बाबू को आवाज़ लगाती है.

अनिरुद्ध ने बचाई बोंदिता की इज्जत
बाथरूम में बेहोश पडे़ अनिरुद्ध को हल्की आवाज सुनाई देती है और वो बाथटब में अपना फेस भीगाकर होश में आ जाता है. तुरंत सही मौके पर कमरे में आकर वो बोंदिता को बचा लेता है. गुस्से से लाल अनिरुद्ध, ठाकुर को घसीटते हुए लेकर पूरे परिवार के सामने लेकर आता है. इतना ही नहीं सबके सामने ठाकुर की जमकार पिटाई भी होती है. ठाकुर की इस हरकत से त्रिलोचन और उसका परिवार दंग रह जाता है. अनिरुद्ध ठाकुर से कहता है कि उसकी शर्मनाक हरकत के लिए उसे सजा ज़रूर मिलेगी.

ठाकुर ने अनिरुद्ध को दी धमकी
बोंदिता भी सबके सामने गवाई देती है कि ठाकुर ने उसके साथ गलत हरकत की थी. फिर एक बार अनिरुद्ध ठाकुर को थप्पड़ मारता है लेकिन तभी उसके सामने ठाकुर का एक नया रूप आता है. ठाकुर सबके सामने क़ुबूल करता है की उसने बोंदिता के साथ गलत हरकत की थी. लेकिन समाज उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता. बड़े गर्व के साथ वो अनिरुद्ध से कहता है ऐसी घटना में बदनामी बस लड़कियों की होती है. अनिरुद्ध ठाकुर को जवाब देते हुए कहता हैं कि इस बार वो ऐसे नहीं होने देगा. लेकिन त्रिलोचन अनिरुद्ध को कहता है कि वो कुछ नहीं कर सकते. ठाकुर सही कर रहा है. अब ठाकुर जैसे नीच लोगों से और पुराने ख़यालात के त्रिलोचन से अनिरुद्ध किस तरह से लड़ेगा ये देखना दिलचस्प होगा.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it