मनोरंजन

अनिल कपूर ने बताया मुंबई की टैक्सियों में घूमने का किस्सा, बोले- इनमें बिताए हैं खास लम्हें…

Bhumika Sahu
15 Sep 2021 6:23 AM GMT
अनिल कपूर ने बताया मुंबई की टैक्सियों में घूमने का किस्सा, बोले- इनमें बिताए हैं खास लम्हें…
x
बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर एक लंबे समय से हिंदी सिनेमा पर राज कर रहे हैं. एक्टर ने अपने करियर में हर तरह की फिल्में फैंस के सामने पेश की हैं...

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। अभिनेता अनिल कपूर (anil kapoor) एक लंबे समय से फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं. अनिल कपूर ने अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है. फैंस को आज भी अनिल कपूर की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. अनिल कपूर 15 सितंबर को सेलिब्रिटी फूड शो स्टार वर्सेज फूड सीजन 2(Star vs Food 2) में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

अनिल इस दौरान शो में जमकर मस्ती करने वाले हैं. खास बात ये है कि वह जहां कुकिंग के साथ मस्ती करते दिखाई देंगे, तो वहीं उन्होंने बचपन की घटनाएं भी सुनाने वाले हैं. ये शो अनिल कपूर के फैंस के लिए बेहद खास होने वाला है.
जानिए अनिल कपूर ने क्या बताया किस्सा
एपिसोड में अपने गाइड शेफ गणेश के साथ टैक्सी में यात्रा करते हुए अनिल कपूर ने खास वक्त को याद किया. अनिल ने याद किया जब वह और उनका परिवार टैक्सियों में यात्रा किया करता था. आपको बता दें कि अनिल के पिता स्वर्गीय सुरिंदर कपूर एक निर्माता थे, लेकिन बॉलीवुड में खुद को साबित करने से पहले उन्होंने लंबे समय तक संघर्ष देखा था.
अनिल कपूर और संजय कपूर और निर्माता बोनी कपूर को पिता की विरासत सिनेमा में मिली है. आपको बता दें कि इस शो में अनिल ने उस समय के बारे में बात की जब टैक्सी में यात्रा करना भी उनके परिवार के लिए खास पल हुआ करते थे. एक्टर ने बताया है कि मेरे बचपन की बहुत सारी यादें हैं, हम चेंबूर (तिलक नगर) में रहते थे, हमारे पास कार नहीं थी, हम बेस्ट बसों से यात्रा करते थे. फिर जब हमारी आर्थिक स्थिति में थोड़ा सुधार हुआ, तो हमने टैक्सियों में यात्रा करना शुरू किया था, उस वक्त हमारे लिए टैक्सी में यात्रा करना भी बड़ी बात हुई करती थी.
अनिल ने आगे कहा है कि उस वक्त वह जिस इलाके में वे रहते थे वहां के टैक्सी चालकों के साथ उनके अच्छे रिश्ते भी हो गए थे.जब हम सायन में रहते थे, तब टैक्सीवालों का इतना बड़ा समुदाय था कि हम अक्सर उनसे मदद भी लिया करते थे. मैं कह सकता हूं कि टैक्सीज के साथ मेरे जीवन के खास पल गुजरे हैं.
वैसे बता दें कि इस शो में करण जौहर और करीना कपूर खान सहित अन्य लोग हिस्सा ले चुके हैं. अनिल कपूर के साथ इस एपिसोड में निर्देशक फराह खान, निर्माता और अभिनेता अरबाज खान और अनिल की भाभी महीप कपूर भी नजर आएंगी.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it