मनोरंजन

अनन्या पांडे ने शनाया कपूर की नई तस्वीरों को देख किया खास कॉमेंट

Gulabi
8 Feb 2022 4:32 PM GMT
अनन्या पांडे ने शनाया कपूर की नई तस्वीरों को देख किया खास कॉमेंट
x
शनाया कपूर की नई तस्वीर
'गहराइयां' एक्ट्रेस अनन्या पांडे और शनाया कपूर बेस्ट फ्रेंड हैं। दोनों अक्सर अपने बॉन्डिंग को लेकर खबरों में छाई रहती हैं। कई बार दोनों को लंच, डिनर पार्टी या किसी और बॉलीवुड इवेंट में साथ-साथ स्पॉट किया जाया है। इसके अलावा दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे को पोस्ट को लाइक करना और कॉमेंट कर एक दूजे की तारीफें करती हैं। इन्हीं सब के बीच शनाया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं, जिसपर अनन्या ने प्रतिक्रिया दी।
लेटेस्ट फोटो में गॉर्जियस दिखीं शनाया कपूर
शनाया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल जो अपनी तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वह ऑल-ब्लैक आउटफिट में गजब लग रही हैं। शनाया ने ब्लैक पैंट के ऊपर ब्लैक टी-बैक पहने हुए आईने के सामने पोज़ देती दिख रही हैं। उन्होंने गोल्डन पेयर हूप्स के साथ अपने बालों को खुला छोड़ रखा। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शनाया ने लिखा, "पर्पल डेविल इमोजी रात के लिए मेरा मूड था"।

शनाया की फोटो पर अनन्या ने किया कॉमेंट



शनाया ने जैसे ही अपनी इन तस्वीरों को साझा कीं, ठीक उसी समय अनन्या पांडे ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा, "हां मुझे आश्चर्य है कि क्यों"। शनाया ने इसका जवाब दिया, "आप थोड़ी बहुत फ्री और फंकी हैं", जिस पर अनन्या ने लिखा, "यू 2"। शनाया और अनन्या का कॉमेंट देखर सोशल मीडिया यूजर्स आश्चर्य हैं कि ये दोनों किस बारें में यूं सबके सामने बातें कर रही हैं। हालांकि फैंस दोनों के बातों के खूब मजे ले रहे हैं और साथ ही साथ शनाया की खूबसूरत फोटो को लाइक करते हुए कॉमेंट कर रहे हैं।
अनन्या-शनाया की अपकमिंग फिल्में
अब दोनों की काम की बात करें तो अनन्या पांडे जल्द ही दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के संग फिल्म 'गहराइयां' में देखने को मिलेगा। ये फिल्म थियेटर्स की बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 11 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। शनाया कपूर की बात करें तो वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं और कथित तौर पर उन्होंने इस पर काम करना भी शुरू कर दिया है। आने वाले दिनों में शनाया करण जौहर अपकमिंग प्रोजेक्ट में एक्टिंग करती देखी जाएंगी।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta