मनोरंजन

सैफ अली खान को फ्राई पैन से मारना चाहती थीं अमृता सिंह, जाने ऐसा क्यों बोलती थी एक्ट्रेस

Neha Dani
8 May 2022 3:21 AM GMT
सैफ अली खान को फ्राई पैन से मारना चाहती थीं अमृता सिंह, जाने ऐसा क्यों बोलती थी एक्ट्रेस
x
” सैफ ने अब करीना कपूर से शादी कर ली है, और इस जोड़े के दो बच्चे हैं, तैमूर और जेह.

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह अपनी फिल्मों में शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ और रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहीं. अमृता सिंह और सैफ अली खान ने अपनी शादी से धर्म से लेकर उम्र तक तमाम तैबू तो तोड़ दिया था लेकिन फिर से शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं निभ पाई थी. कपल के दो बच्चे भी हुए हालांकि अब सैफ और अमृता तलाक के बाद अपनी अपनी लाइफ में खुश हैं. अमृता परदे से ज्यादा बोल्ड और बिंदास अपनी रियल लाइफ में मानी जाती हैं.

सैफ अमृता की शादी
अमृता सिंह ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि वो बिकिनी पहनने वाली बिंदास टाइप की एक्ट्रेस नहीं हैं बल्कि वो घरेलू ज्यादा हैं. अमृता और सैफ ने साल 1991 से 2004 तक शादीशुदा लाइफ एंजॉय की और फिर तलाक ले लिया. ये कपल सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में भी शिरकत करने के लिए पहुंचा था. इस शो में अमृता ने बताया था कि कैसे सैफ से शादी के बाद उनकी लाइफ काफी बदल गई थी. अमृता ने बताया था कि वो सैफ संग शादी के बाद कहीं ज्यादा शांत और सॉफ्ट हो गईं थीं.
शादी के बाद बदली अमृता की लाइफ
साल 1999 में जब इस इंटरव्यू में सिमी ग्रेवाल ने अमृता को कहा कि वो अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए मशहूर हैं लेकिन क्या शादी के बाद उनका वो पुराना अंदाज शांत हो गया है? इसके जवाब में अमृता सिंह ने कहा, "मैं बहुत बेबाक और बिंदास थी लेकिन तब मेरी उम्र थी. मैं अपने आप में पूर्ण थी और मैं अपने लिए जीती थी. मैं अभी भी बहुत स्ट्रॉन्ग हूं लेकिन अब शांत और शालीन हो गई हूं."
बिकिनी टाइप नहीं बहन जी टाइप
अमृता सिंह ने आगे कहा, "मैं कभी भी बिकिनी पहनने वाली बिंदास टाइप की लड़की नहीं रही हूं. मैं हमेशा से बहन जी टाइप की हूं. मुझे लगता है कि मैंने खुद का काफी प्रोटेक्ट किया है." अमृता ने आगे बताया कि लोग उनसे कुछ भी बात करने से पहले दो बार सोचते थे. अमृता ने कहा, "काफी समय तक मैं मानती थी इससे पहले कोई आप पर अटैक करे आप ही कर दो.."
दूसरी हीरोइनों के साथ देखकर इनसिक्योर
इस इंटरव्यू के दौरान सैफ और अमृता ने अपनी लव स्टोरी के बारे में भी बात की. इंटरव्यू के दौरान अमृता से सिमी ग्रेवाल ने सवाल किया क्या को सैफ के दूसरी हीरोइनों के साथ फिल्मों में काम करने पर इनसिक्योर महसूस करती हैं? अमृता इसके जवाब में कहती हैं, "अगर मैं ना कहूं तो ये झूठ होगा. हमारी अपनी परेशानियां होती हैं. हमारी अपनी लड़ाइयां होती हैं. मुझे लगता है कि अगर कोई महिला इनसिक्योर महसूस करती हैं तो उसमें कुछ गलत नहीं है."
सैफ को फ्राई पैन से मारना चाहती थीं अमृता
हालांकि उन्होंने कहा कि वो हमेशा सैफ पर नजर नहीं बनाए रखती क्योंकि वो इस लाइफ को जी चुकी हैं. अमृता ने आगे कहा, "मैं रोती हूं और लड़ती हूं वो सभी नॉर्मल चीजें करती हूं जो कोई भी दूसरी महिला करती है. मैं फ्राईपैन से सैफ का सिर फोड़ना चाहती हूं." इसपर सैफ ने जोक मारते हुए कहा, "वो ऐसा पहले ही कर चुकी हैं."

सैफ अली खान-अमृता सिंह का तलाक
बता दें कि साल 2004 में सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक हो गया था, और उनके दो बच्चे हैं, सारा अली खान और इब्राहिम. सारा ने अक्सर इस बारे में बात की है कि कैसे अमृता और सैफ अलग होने के बाद खुश थे. हाल ही में हार्पर बाजार को दिए एक साक्षात्कार में, सारा ने याद किया कि कैसे सैफ से शादी के दौरान उनकी मां 10 साल में नहीं हंसी थीं. सारा ने कहा, "वह अचानक खुश, सुंदर और उत्साहित थी, जैसे वह होने की हकदार थी. अगर दो खुशहाल घरों में मेरे दो खुश माता-पिता हैं तो मैं दुखी क्यों होऊंगी." सैफ ने अब करीना कपूर से शादी कर ली है, और इस जोड़े के दो बच्चे हैं, तैमूर और जेह.

साभार: ज़ी न्यूज़

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta