मनोरंजन

अमिताभ बच्चन के दामाद ने जीता यह खिताब, Naveli Nanda ने यूं शेयर की खुशी

Neha Dani
23 Jan 2021 10:50 AM GMT
अमिताभ बच्चन के दामाद ने जीता यह खिताब, Naveli Nanda ने यूं शेयर की खुशी
x
बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के दामाद निखिल नंदा को भारत के बेस्ट सीईओ का खिताब मिला है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के दामाद निखिल नंदा को भारत के बेस्ट सीईओ का खिताब मिला है। अमिताभ की नातिन नव्या नवेली ने पिता की तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि वह भी इस विरासत को आगे बढ़ाने का प्रयास करेंगी। निखिल नंदा एस्कॉर्ट्स ग्रुप के सीईओ हैं। नव्या नवेली अमिताभ बच्चन के बेटी श्वेता और दामाद निखिल की बेटी हैं। नव्या की ओर से शेयर की गई तस्वीरों में से एक में निखिल नंदा ट्रॉफी हाथ में उठाए दिख रहे हैं। बीते साल ही नव्या नवेली ने इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया था। अकसर इस अकाउंट पर वह अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

नव्या नवेली ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'आपने कभी उस रास्ते से नजरें हटाने की कोशिश नहीं की, जिस पर आप चले। आप अपनी बात पर हमेशा अडिग रहे। आज हम आपकी सफलता और समपर्ण का सेलिब्रेशन कर रहे हैं। आपकी प्रतिबद्धता, महत्वाकांक्षा न सिर्फ एक अच्छी कंपनी खड़ी करने की रही है बल्कि श्रेष्ठ भारत बनाने की रही है।' डिजिटल टेक्नोलॉजी में ग्रेजुएशन करने वालीं नव्या नवेली एक स्वास्थ्य संगठन आरा की कोफाउंडर भी हैं। अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता की शादी उद्योगपति निखिल नंदा से हुई है।


निखिल नंदा बॉलीवुड के शोमैन कहे जाने वाले राजकपूर के पोते हैं। इस तरह से देखें तो अमिताभ बच्चन और कपूर परिवार में रिश्तेदारी का भी कनेक्शन है। श्वेता बच्चन और निखिल के दो बच्चे हैं। नव्या नवेली बड़ी हैं, जबकि अगस्त्य उनसे छोटे हैं।
श्वेता बच्चन भले ही पिता की तरह फिल्मी दुनिया में नहीं हैं, लेकिन वह वर्किंग वुमेन हैं। वह लेखिका हैं और एक फैशन चेन भी चलाती हैं। इस फैशन चेन के सह-मालिक के तौर पर मोनिशा जयसिंह उनके साथ हैं। नव्या नवेली अकसर अपनी तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta