मनोरंजन

पीएसओ की बात सुनकर हैरान हुए अमिताभ बच्चन, वायरल हुआ वीडियो

Janta Se Rishta Admin
7 Oct 2021 12:48 PM GMT
पीएसओ की बात सुनकर हैरान हुए अमिताभ बच्चन, वायरल हुआ वीडियो
x

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को अक्सर गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' में अपने पास्ट के बारे में बात करते देखा गया है. कई कंटेस्टेंट्स भी हॉटसीट तक ऐसे पहुंचे हैं जो अमिताभ बच्चन संग पहले किसी समय में जुड़े थे. लेटेस्ट एपिसोड में में रश्मि कदम अपने पिता राजेंद्र कदम संग आई थीं. रश्मि हॉटसीट तक पहुंची और 12 लाख 50 हजार रुपये जीतकर लेकर गईं. इस एपिसोड में बताया कि राजेंद्र कदम 30 साल पहले अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड रह चुके हैं.

बॉडीगार्ड की इच्छा हुई पूरी

अमिताभ बच्चन इस बात को सुनकर हैरान रह जाते हैं. राजेंद्र का कहना था कि उनकी हमेशा से ही अमिताभ बच्चन संग एक फोटो रहने की इच्छा थी. राजेंद्र ने आगे कहा कि मैं पीएसओ (पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर) था, साल था 1992. उस समय मैं आपका बॉडीगार्ड था. मेरी यह इच्छा रही कि अमिताभ बच्चन संग मेरी एक फोटो हो. उस दौर में मोबाइल फोन नहीं हुआ करते थे. आज मैं यहां हूं, जिसके लिए मैं अपनी बेटी का शुक्रिया अदा करता हूं. मैं बहुत खुश हूं.

इसपर अमिताभ बच्चन कहते हैं कि यह दुनिया बेहद छोटी है. आपके साथ फोटो क्लिक कराने का सौभाग्य मुझे भी प्राप्त हो रहा है. बिग बी के वर्कफ्रंट की बात करें तो इनके पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनपर वह काम कर रहे हैं. हाल ही में अमिताभ की फिल्म 'चेहरे' रिलीज हुई. इसे कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. इसके अलावा अमिताभ बच्चन के पास दीपिका पादुकोण संग फिल्म 'द इन्टर्न' है. यह हॉलीवुड फिल्म का हिंदी रीमेक है. अमिताभ बच्चन से पहले ऋषि कपूर को इस फिल्म के लिए फाइनल किया गया था, लेकिन एक्टर के निधन के बाद बिग बी को यह फिल्म मिल गई. इसके अलावा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' भी रिलीज होने को तैयार है. इस फिल्म में मौनी रॉय भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it