मनोरंजन

अमिताभ बच्चन शूटिंग के पहले दिन हुए नर्वस, रकुल प्रीत सिंह ने यूं दिया रिएक्शन

Janta Se Rishta Admin
28 Jan 2021 5:57 PM GMT
अमिताभ बच्चन शूटिंग के पहले दिन हुए नर्वस, रकुल प्रीत सिंह ने यूं दिया रिएक्शन
x
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्म 'मे डे' (MayDay) की शूटिंग के पहले दिन नर्वस हो गए. इस खबर पर रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने रिएक्शन दिया है.

जनता से रिश्ता वेब डेस्क। नई दिल्ली: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिल्म 'मे डे' (MayDay) फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और इस मौके पर उन्होंने फिल्मों की शूटिंग से जुड़ा अपना डर भी जाहिर किया. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा कि वह फिल्मों की शूटिंग के पहले दिन कुछ भयभीत और सशंकित रहते हैं. अमिताभ बच्चन ने इस संबंध में ट्वीट किया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है. 'मे डे' (MayDay) को रोमांचक फिल्म की श्रेणी में रखा जा रहा है. इसका निर्देशन बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) कर रहे हैं.

अजय देवगन (Ajay Devgn) फिल्म 'मे डे' (MayDay) में वह पायलट की भूमिका अदा कर रहे हैं. वहीं अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इसमें सह-पायलट का किरदार अदा कर रही हैं. अब तक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का किरदार जाहिर नहीं किया गया है.


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग के लिए कार से बाहर निकलने की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "हे भगवान! नई फिल्मों की शूटिंग का पहला दिन हमेशा बुरे सपने की तरह होता है. डरा हुआ होता हूं और सदैव सशंकित रहता हूं. सोचता रहता हूं कि क्या कर पाऊंगा और अगर किया भी तो क्या यह स्वीकार्य होगा और पसंद किया जाएगा. हमेशा वहां से भागकर छुप जाने का मन होता है."

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पोस्ट को ट्विटर पर साझा करते हुए रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने लिखा कि वह पहली बार मेगास्टार के साथ काम करने को लेकर घबराई हुई हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta