मनोरंजन

अमिताभ बच्चन ने साबित किया कि उम्र सिर्फ एक नंबर है

Shantanu Roy
26 Oct 2021 6:48 AM GMT
अमिताभ बच्चन ने साबित किया कि उम्र सिर्फ एक नंबर है
x
सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन से अपने फैंस को दिल हमेशा जीतते हैं और लगातार वो किसी ना किसी फिल्म को लेकर खबरों में रहते हैँ। इस वक्त वो अपनी फिल्म गणपत को लेकर काफी बिजी हैं

जनता से रिश्ता। सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन से अपने फैंस को दिल हमेशा जीतते हैं और लगातार वो किसी ना किसी फिल्म को लेकर खबरों में रहते हैँ। इस वक्त वो अपनी फिल्म गणपत को लेकर काफी बिजी हैं और एक बड़ा धमाका करने वाले हैं। लेकिन इस फिल्म को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो कि आपको दंग करने के लिए काफी है। दरअसल इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की धमाकेदार एंट्री हुई है।

अमिताभ बच्चन की उम्र इस वक्त 79 साल है लेकिन वो लगातार ये साबित कर रहे हैं उम्र सिर्फ एक नंबर होता है और इससे ज्यादा कुछ नहीं। वो अभी भी काफी फिट हैं और लगातार कई फिल्मों का हिस्सा बन रहे हैं।

फिल्म गणपत को लेकर खबर है कि अमिताभ बच्चन इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के पिता के रोल में नजर आने वाले हैँ। हालांकि इसको लेकर सिर्फ चर्चाएं हो रहे हैं, आधिकारिक ऐलान होना अभी बाकी है।

ऐसा कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन फिल्म का एक महत्वपू्र्ण रोल अदा करने वाले हैं। उनका फिल्म में आना इस बात की गारंटी है कि फिल्म की कहानी भी काफी शानदार होने वाली है। गणपत में टाइगर श्रॉफ फिल्म में एक बॉक्सर की भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा अमिताभ बच्चन पूर्व बॉक्सर के रोल में होंगे।

हालांकि, बिग बी ने अभी तक फिल्म को मंजूरी नहीं दी है और तारीखें और औपचारिकताएं चर्चा में हैं। टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म का ऐलान काफी पहले हो चुका है और इसको लेकर वो अपना दमदार अंदाज भी दिखा चुके हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta