मनोरंजन

अमिताभ बच्चन गुस्से में, दीपिका पादुकोण से हुए नाराज

Janta Se Rishta Admin
7 Sep 2021 2:26 PM GMT
अमिताभ बच्चन गुस्से में, दीपिका पादुकोण से हुए नाराज
x

फाइल फोटो 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने दीपिका पादुकोण और फराह खान को लेकर अपनी नाराजगी व्यक्त की. दरअसल, 'कौन बनेगा करोड़पति 13' में दोनों ही स्पेशल गेस्ट के रूप में आने वाले वीकेंड एपिसोड में नजर आने वाले हैं. सोशल मीडिया पर इस दौरान के कई प्रोमोज रिलीज किए गए हैं, जिसमें अमिताभ, दीपिका और फराह खान बातचीत करते नजर आ रहे हैं. एक वीडियो में अमिताभ ने दोनों के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त की. उनका कहना है कि दीपिका और फराह, दोनों में कोई भी अपना खाना शेयर नहीं करता है, लेकिन दोनों ने ही अमिताभ की इस बात को नकार दिया है.

अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन बताते हैं कि दीपिका पादुकोण हर तीन मिनट में स्नैक्स खाती हैं, लेकिन वह उन्हें ऑफर नहीं कर रही हैं. अमिताभ कहते हैं कि हर तीन मिनट में इनका आदमी आता है, डोंगे में कुछ लेकर, और यह बस खाना शुरू कर देती हैं. कभी इतना नहीं हुआ कि अमित जी आप कुछ लेंगे? बिल्कुल नहीं. दीपिका पादुकोण, एक्टर के आरोपों को सुनकर शॉक्ड रह जाती हैं. कहती हैं कि यह सब झूठ है. एक्ट्रेस का कहना यह भी होता है कि अमिताभ उनके टिफिन को ढूंढते हुए आते हैं और हर बारी खाली करके चले जाते हैं. बता दें कि दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्च, शूजित सरकार की फिल्म 'पीकू' में साथ नजर आए थे. इस फिल्म में इरफान खान भी मुख्य भूमिका में थे.

इस पर अमिताभ बच्चन, दीपिका को कहते हैं कि केबीसी के मंच पर झूंठ बोलना सख्त मना है. जब फराह खान एक्ट्रेस को उनके खाने-पीने की आदत को लेकर छेड़ना शुरू करती हैं तो अमिताभ कहते हैं कि फराह आप मुझे अपनी मशहूर बिरयानी क्यों नहीं खिलाती हैं? फराह कहती हैं कि सर देखो आप वेजिटेरियन हो और हमारे घर पर वेजिटेरियन जैसी कोई चीज बनती नहीं है. अमिताभ कहते हैं कि अगर आप यह समझती हैं कि वेजिटेरियन बिरयानी जैसी कोई चीज नहीं होती तो यह गलत है. इस पर फराह खान कहती हैं कि सर, उसे वेजिटेबल पुलाव कहते हैं, बिरयानी नहीं. इसके बाद थोड़ा मजाकिया गुस्से में आकर अमिताभ बच्चन कहते हैं कि ऐ गाड़ी मंगवाओ मुझे जाना है यहां से.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it