मनोरंजन

अमिताभ बच्चन ने की थी 500 रुपये में नौकरी, सिर्फ स्ट्रीट फूड खाकर निकाले थे कई महीने

Janta Se Rishta Admin
3 Sep 2021 5:03 PM GMT
अमिताभ बच्चन ने की थी 500 रुपये में नौकरी, सिर्फ स्ट्रीट फूड खाकर निकाले थे कई महीने
x

फाइल फोटो 

पढ़े पूरी खबर

टीवी के पॉपुलर गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' में शुक्रवार के स्पेशल एपिसोड में क्रिकेटर सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग नजर आए. अमिताभ बच्चन संग इन्होंने गेम शो खेला. दोनों ही जीती हुई धनराशि से बच्चों और औरतों की मदद करेंगे. दोनों का खुद का एक एनजीओ है, जिसमें यह धनराशि जाएगी. शो पर सौरव और वीरू अपनी समझदारी का प्रदर्शन तो करेंगे ही, साथ ही अमिताभ बच्चन संग मिलकर दोनों ही खूब मस्ती करते नजर आए.

अमिताभ को पसंद है झालमुरी

अमिताभ बच्चन ने सौरव और वीरेंद्र सहवाग से पहला प्रश्न पूछा जिसके साथ एक्टर ने अपना एक पुराना किस्सा साझा किया. पहला प्रश्न स्ट्रीट फूड से जुड़ा था जिसमें झालमुरी एक विकल्प था. इस पर बताते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा कि वह कोलकाता में करीब सात साल रहे और नौकरी की. कई महीने उन्होंने केवल यह स्ट्रीट फूड खाकर निकाले. झालमुरी स्वाद में थोड़ी तीखी होती है. अमिताभ बच्चन की यह फेवरेट डिश थी. इसके अलावा बिग बी ने बताया कि कोलकाता में नौकरी करते हुए उन्हें केवल 500 रुपये मिलते थे. उसमें से 300 रुपये खर्च हो जाते थे और 200 रुपये बचते थे, जिसमें किराया देना मुश्किल हो जाता था. ऐसे में वह हर महीने अपनी जगह बदलते थे. साथ ही स्ट्रीट फूड खाकर ही गुजारा किया करते थे. अमिताभ बच्चन को पुचका (पानी पुरी) भी कोलकाता की बहुत पसंद है. एक्टर ने बताया कि कोलकाता में विक्टोरिया मैमोरियल के सामने ऐसी पानी पुरी मिलती है जो शायद पूरे देश में नहीं मिलती होगी.

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने केबीसी 13 के दर्शकों को बताया कि सौरव गांगुली इस शो के बंगाली वर्जन को होस्ट कर चुके हैं, जिसका नाम 'के होबे बांग्लार कोटिपोटि' है. अमिताभ ने कहा, 'हमारी नौकरी खतरे में हो जाएगी.' सौरव ने इसपर बताया कि वह रिहर्सल के समय अमिताभ बच्चन के वीडियो देखा करते थे. वहीं वीरेंदर सहवाग ने मजाक में अमिताभ बच्चन से कहा कि 'सर आपने तो दो बार मुझे बुला भी लिया, इन्होंने ने तो पूछा भी नहीं.'

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it