मनोरंजन

Amitabh Bachchan ने आधी रात को ट्वीट कर मचाई हलचल, जवाब में फैन ने लिखा- आपको छोड़कर नहीं जाएंगे

Neha Dani
6 March 2022 5:26 AM GMT
Amitabh Bachchan ने आधी रात को ट्वीट कर मचाई हलचल, जवाब में फैन ने लिखा- आपको छोड़कर नहीं जाएंगे
x
आलिया भट्ट के साथ 'ब्रह्मास्त्र', 'रनवे 34', 'गुडबाय' और दीपिका पादुकोण के साथ 'द इंटर्न' के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं।

सदी के महानायक और एंग्री यंग मैन कहे जाने वाले बिग बी यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। ट्विटर हो या फिर इंस्टाग्राम, वह ऐसे-ऐसे पोस्ट करते हैं कि फैन्स भी कई बार उनके मतलब समझ नहीं पाते और कंफ्यूज हो जाते हैं। बीती रात भी उन्होंने कुछ ऐसा ही ट्विट करके सभी को असमंजस में डाल दिया। जिस पर फैन्स भी अपने आप को रोक नहीं पाए और उन्होंने भी एक-से-एक बेहतरीन जवाब दे दिया।





प्रश्न- बॉलीवुड फिल्म चक दे इंडिया किस खेल पर केन्द्रित है?


दरअसल, अमिताभ बच्चन कई बार इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि वह काम की वजह से कई बार पूरी नींद नहीं ले पाते हैं। उन्होंने खुद को 'नो स्पील क्लब' का हिस्स तक बता दिया था। अब रात 12 बजे उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया, जिससे सोशल मीडिय पर हलचल मच गई। उन्होंने लिखा, 'कहा था न?? माने नहीं तुम!! अब जाओ।'
इस ट्वीट पर अब तक 4 हजार से ज्यादा लाइक्स और 400 के करीब कमेंट्स आ चुके हैं। फैन्स अलग-अलग तरह से उनको जवाब दे रहे हैं। एक ने मजे लेते हुए उनके इस पोस्ट को कोट ट्वीट किया और लिखा, 'मैं तीसरी बार जलसा में घुसने की कोशिश करता हुआ।' बता दें कि जलसा बिग बी के घर का नाम है।
इस पोस्ट के कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसके बाद फैन्स परेशान हो गए थे। उन्हें लग रहा था कि बिग बी की तबीयत खराब हो गई है। हालांकि ब्लॉग पोस्ट में बताया कि वह दिनभर अपने काम में बिजी थे और शूटिंग के साथ स्ट्रेस में थे।
इनके वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह नागराज मंजुले के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'झुंड' में नजर आए थे। इस फिल्म के अलावा बिग बी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ 'ब्रह्मास्त्र', 'रनवे 34', 'गुडबाय' और दीपिका पादुकोण के साथ 'द इंटर्न' के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta