Top
मनोरंजन

इंडियन आइडल12 में इस बार खास मेहमान बनकर पहुंचेंगे अमित कुमार, नेहा कक्कड़ और अनु मलिक, हिमेश होंगे जज

Ritu Yadav
5 May 2021 9:09 AM GMT
इंडियन आइडल12 में इस बार खास मेहमान बनकर पहुंचेंगे अमित कुमार,  नेहा कक्कड़ और अनु मलिक, हिमेश होंगे जज
x
सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 को हर बार की तरह से इस बार भी फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| सोनी टीवी (Sony Tv) के सिंगिंग रियलिटी शो (Singing Reality Show) इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) को हर बार की तरह से इस बार भी फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. शो टीआरपी में भी अपनी जगह बनाए हुए है. ऐसे में अब इंडियन आइडल सीजन 12 इस वीकेंड दर्शकों के लिए एक यादगार शाम लेकर आ रहा है, जिसमें लेजेंडरी म्यूज़िक डायरेक्टर और सिंगर अमित कुमार खास मेहमान बनकर पहुंचेंगे.

हर बार शो में कुछ ना कुछ खास होता है. इस बार सबसे चहेते किशोर कुमार के नायाब गानों का रंग शो में देखने को मिलने वाला है. इस मौके पर वे किशोर कुमार के 100 गानों वाले स्पेशल एपिसोड को ट्रिब्यूट देने पहुंचेंगे.
कौन होगा इस बार जज
यह बहुत सारे म्यूज़िक और रंगारंग प्रस्तुतियों से सराबोर एक मस्ती भरी शाम होगी. अपने खास अंदाज के लिए मशहूर मस्तमौला आदित्य नारायण, अमित कुमार के साथ मजेदार चर्चा करेंगे और उनसे कुछ दिलचस्प राज भी उगलवाएंगे, जो यकीनन चर्चा का विषय बन जाएंगे.
इतना ही नहीं इस एपिसोड में बहुत से सरप्राइज़ भी फैंस को देखने को मिलने वाले हैं, जो दर्शकों के वीकेंड में रंग जमा देंगे. आपको बता दें कि इस शो को हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और अनु मलिक जज करेंगे. अनु मलिक विशाल ददलानी की जगह शो का हिस्सा होंगे.
आने वाले हफ्ते में लड़के और लड़कियों के बीच होगा मुकाबला
आपको बता दें, शो में आदित्य सारे सिंगर्स के साथ मिलकर मजेदार और दिलचस्प पलों के साथ मंच पर हंसी का माहौल बनाते नजर आने वाले हैं, पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी लेजेंडरी म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक और गीतकार मनोज मुंतशिर इस वीकेंड इस शो को जज करेंगे. इस दौरान मंच पर सभी टैलेंटेड सिंगर्स की बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी, जहां लड़के और लड़कियों के बीच एक जोरदार मुकाबला होगा.
शो में अरुणिता ( Arunita Kanjilal ) और पवनदीप की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. दोनों की बहुत ही शानदार सिंगर्स हैं. अक्सर शो के जज अरुणिता और पवन को चिढ़ाते नजर आते हैं. हालांकि दोनों साफ कर चुके हैं कि वह केवल दोस्त हैं. वहीं फैंस को भी इनके साथ के गाए हुए सभी गाने भी काफी पसंद आते हैं. हाल ही में पवनदीप को कोरोना हो गया था जिस कारण से वह काफी समय तक स्टेज पर गाना नहीं गा पाए थे लेकिन उन्होंने अपने कमरे से ही गाना गाकर सभी को हैरान किया था.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it