Top
मनोरंजन

तमाम विवादों के बीच अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का सांग टीजर हुआ रिलीज

Gulabi
17 Oct 2020 9:15 AM GMT
तमाम विवादों के बीच अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का सांग टीजर हुआ रिलीज
x
क्षय कुमार अपनी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर काफी समय में चर्चा में बने हुए हैं
जनता से रिश्ता वेबडेस्क। अक्षय कुमार अपनी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर काफी समय में चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म को बैन करने की मांग और तमाम विवादों के बाद इसका पहला गाना रिलीज होने जा रहा है। लक्ष्मी बॉम्ब का पहला गाना बुर्ज खलीफा रविवार को रिलीज होने वाला है। अक्षय कुमार ने बुर्ज खलीफा का टीजर आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

बुर्ज खलीफा नाम का यह गाना एक पार्टी सॉन्ग है। टीजर में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी दुबई और उसके आसपास रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। यह गाना रविवार को रिलीज होने वाला है। इसका टीजर अक्षय कुमार ने अपने इंस्टग्राम से शेयर किया है और लिखा, 'साल का पहला और सबसे बड़ा पार्टी सान्ग'।

16-सेकंड के इस टीजर में अक्षय पिंक ब्लेजर में नजर आ रहे हैं। साथ में कियारा अपने ग्लैमरस अंदाज में डांस कर रही हैं। इसके साथ ही कुछ सीन में अक्षय और कियारा रोमांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। गाने में बुर्ज खलीफा भी नजर आ रहा है।

क्या है फिल्म की स्टोरी

फिल्म की स्टोरी की बाते करें तो यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में अक्षय ट्रांसजेंडर महिला का किरदार भी निभाते हुए दिखेंगे। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे अक्षय, लक्ष्मी का अवतार लेते हैं। अक्षय कुमार ट्रेलर में कहते हैं कि जिस दिन उनके सामने भूत आएगा वह चूड़ियां पहन लेंगे। इसके बाद उनके साथ अजीबो-गरीब चीजें होती हैं और एक दिन वह साड़ी और चूड़ी पहन लेते हैं। यह फिल्म राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित है जिसमें तुषार कपूर, शरद केलकर और अश्विनी कालसेकर भी हैं।

बता दें कि लक्ष्मी बॉम्ब 9 नवंबर को डिज्नी और हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। पहले फिल्म 22 मई को सिनेमाघरों में आने वाली थी, लेकिन कोरोनोवायरस के कारण इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it