मनोरंजन

अमेरिकी एक्ट्रेस केके पामर ने 'मेट गाला 2021' के खाने के बुराई की, फैंस बोले- रिफंड मांग लो

Neha
15 Sep 2021 6:29 AM GMT
अमेरिकी एक्ट्रेस केके पामर ने मेट गाला 2021 के खाने के बुराई की, फैंस बोले- रिफंड मांग लो
x
बता दें फिरे फेस्टिवल एक असफल लक्जरी म्यूजिक कॉन्सर्ट था.

'मेट गाला 2021' ( Met Gala 2021) का खुमार अमेरिकी कलाकारों के साथ-साथ दुनियाभर कलाकारों पर चढ़ा हुआ है. इसमें पार्टिसिपेट करने वाले कलाकार अपने लुक से लोगों को अट्रैक्ट कर रहे हैं. कुछ अपने आउटफिट और लुक लेकर को ट्रोल भी हो रहे हैं. इस बीच, अमेरिकी एक्ट्रेस, सिंगर और टीवी सेलेब केके पामर ने मेट गाला में मिले अपने फूड की एक तस्वीर साझा की है. फूड ने उनके फैंस को फिरे फेस्टिवल (Fyre Festival) की याद दिला दी. कई लोगों ने उन्हें रिफंड लेने की भी सलाह दी.

केके पामर (Keke Palmer Met Gala 2021 Look) ने 'मेट गाला 2021' के इवेंट में ट्रेन के साथ अर्थ-टोन बॉडी हगिंग ड्रेस पहनी थी. एक दिन पहले उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक प्लेट में खीरे के टुकड़े, टमाटर, एक गहरे रंग की पत्तेदार सब्जी, थोड़े जले हुए स्वीटकोर्न के दाने और दलिया जैसा कुछ आइटम और कांटा चम्मच-खाने वाला चाकू रखा है. ये खाना उन्हें पसंद नहीं आया है. इस प्लेट के ऊपर उन्होंने लिखा,"यही वजह है कि वे आपको पूरा खाना नहीं दिखा रहे हैं.. मैं सिर्फ खेल रही हूं." उन्होंने इसके साथ जीभ निकालने वाले और आंखें बाहर आने वाले इमोजी भी का भी इस्तेमाल किया है. इस ट्वीट को उन्होंने 'द मेनु चिली' कैप्शन दिया है.
केके पामर (Keke Palmer Met Gala Food) के इस ट्वीट पर प्रशंसकों ने रिएक्ट्स किए और उनके भोजन की तुलना फिरे फेस्टिवल, ह्युमेन बॉडी पार्ट और बीमारियों से करना शुरू कर दिया. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "यह उम ब्रोंकाइटिस है." दूसरे यूजर ने लिखा, "वे आधे फेफड़े को सर्व नहीं कर रहे हैं." एक अन्य फैन ने लिखा, "उन्होंने आपको किसी ऐसे व्यक्ति के फेफड़े सर्व किए हैं, जो एक दिन में 40 बार स्मोकिंग करता होगा."


एक फैन ने लिखा, "अगर मैंने 30 हजार का भुगतान किया और इसे मेरी प्लेट पर मिला तो मैं रिफंड की मांग करूंगा." एक यूजर ने कहा, 'यह दुखद है, मैं अपनी मां से उनके लिए थोड़ा खाना बनाने को कह रहा हूं." एक ट्विटर यूजर ने यह भी लिखा, "वे आपको फिरे फेस्टिवल की तरह खिला रहे हैं." बता दें फिरे फेस्टिवल एक असफल लक्जरी म्यूजिक कॉन्सर्ट था.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it