मनोरंजन

अल्लू अर्जुन बनें भारतीय के प्रतिभाशाली एक्टर, जानिए क्यों मिली ये बड़ी उपाधि

Mahima Marko
13 Feb 2021 7:24 AM GMT
अल्लू अर्जुन बनें भारतीय के प्रतिभाशाली एक्टर, जानिए क्यों मिली ये बड़ी उपाधि
x
साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शायद ही ऐसा कोई एक्टर हो जिसकी पॉपुलैरिटी और कमाई किसी की मामले में कम हो.

जनता से रिश्ता बेवङेस्क | साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शायद ही ऐसा कोई एक्टर हो जिसकी पॉपुलैरिटी और कमाई किसी की मामले में कम हो. साउथ के स्टार्स को हर कोई जमकर प्यार देता है. इस इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरस्टार हैं जिनकी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड स्टार्स से किसी भी मायने में कम नहीं है, इन्हीं में से एक हैं अल्लू अर्जुन. हाल ही में अल्लू का नाम एक ऐसी लिस्ट में आया है जिसको जानकर उनके फैंस उछल जाएंगे. एक्टर का नाम भारत के 25 प्रतिभाशादी युवाओं की लिस्ट में शामिल हुआ है.

जीक्यू इंडिया ने देश के विभिन्न क्षेत्रों में 25 सबसे प्रभावशाली युवा भारतीयों की सूची की घोषणा की. जिसमें एक्टर अल्लू अर्जुन को जगह दी गई है. इस लिस्ट में अनुष्का शर्मा, क्रिकेटर केएल राहुल, ऋषभ पंत जैसे प्रतिभाशी भारतीय शामिल हैं. ऐसे में एक्टर के फैंस के लिए ये बेहद बड़ी खबर है.

GQ मनोरंजनकर्ताओं, गेम-चेंजर्स आदि की सूची लेकर आया है.अल्लू अर्जुन को इस लिस्ट में एक खास स्थान दिया गया है, जो मनोरंजन आदि फैंस का करते हैं. अल्लू बहुत कम एक्टर्स में से एक हैं, जो दक्षिणी भारतीय राज्य में भाषाई विभाजन को पाटने में कामयाब रहे. उनके प्रदर्शन और अल वैकुण्ठपुत्रमुलु में भावनात्मक और हास्यपूर्ण तालमेल करते हुए उनके द्वारा बनाए गए बेहतरीन संतुलन की सराहना की गई.

किस-किस को मिली जगह

भारत में 25 सबसे प्रभावशाली युवाओं में से एक बनना वास्तव में अल्लू अर्जुन के लिए एक बड़ी उपाधि है. इससे एक्टर के स्टार्डन को भी एक नया रूप मिलेगा. अल्लू अर्जुन के साथ, अन्य सबसे प्रभावी युवा भारतीयों की सूची में द गुड फूड इंस्टीट्यूट इंडिया के वरुण देशपांडे, एफआईए फॉर्मूला 2 रेसर जेहान दारुवाला, कैपिटल फाउंडर्स प्रणव पई और सिद्धार्थ पई, वाइल्डलाइफ बायोलॉजिस्ट डॉ.,अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इंडिया ओरिजिनल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित, थ्राइव सह-संस्थापक कृषि फगवानी, संगीत और अंबिका, अंबानी। , हीरो साइकिल के डायरेक्टर अभिषेक मुंजाल, बायजू के फाउंडर सीईओ बायजू रवींद्रन आदि को जगह दी गई है.

नायाब एक्टर हैं अल्लू

अल्लू अर्जुन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर फिल्म 'डैडी' से की थी जबकि लीड हीरो के तौर पर उन्होंने फिल्म 'गंगोत्री' से की थी, लेकिन सबसे बड़ा ब्रेक अल्लू अर्जुन को फिल्म 'आर्या' से मिला.आज अल्लू अर्जुन तेलुगु सिनेमा के बड़े स्टार हैं और बतौर फीस एक फिल्म के लिए करीब 14-15 करोड़ रुपए लेते हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta