मनोरंजन

शराब कंपनी के विज्ञापन के लिए Allu Arjun को मिला 10 करोड़ का ऑफर, एक्टर ने ठुकराया

Rani Sahu
12 Aug 2022 4:02 PM GMT
शराब कंपनी के विज्ञापन के लिए Allu Arjun को मिला 10 करोड़ का ऑफर, एक्टर ने ठुकराया
x
शराब कंपनी के विज्ञापन के लिए Allu Arjun को मिला 10 करोड़ का ऑफर
MUMBAI.बॉलीवुड के हीरों जहां शराब,तंबाकू के विज्ञापन सहजता से स्वीकार कर लेते है। वहीं साउथ के फिल्म सितारें इससे किनारा कर लेते है। इसका उदाहरण सामने आया है,जब साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने एक तगड़ा ऑफर ठुकरा दिया। इसके लिए उन्हें 10 करोड़ का ऑफर दिया गया था। लेकिन उन्होंने मना कर दिया। वो नहीं चाहते की उनके फैंस के बीच किसी भी तरह का गलत मैसेज जाए।
अल्लू ने कौन सा ऑफर ठुकराया?
दरअसल अर्जुन को एक शराब कंपनी (liquor company) के विज्ञापन का ऑफर (Advertisment)आया है। इसके लिए उन्हें 10 करोड़ रुपए दिए जा रहे है। लेकिन इस ऑफर को उन्होंने स्वीकार नहीं किया है। बताया जा रहा है कि अर्जुन नहीं चाहते कि उनके फैंस इन चीजों का ऐड देखकर ऐसे प्रोडक्ट का इस्तेमाल करें। उनका मानना है कि जिस चीज का सेवन वे खुद नहीं करते,उसे प्रमोट ही क्यों करें। वो अपने फैंस को किसी तरह का भी गलत सदेश नहीं देना चाहते है।
क्यों ठुकराया ऑफर
अल्लू ने बताया कि जिस चीज का वो खुद सेवन नहीं करते उसका विज्ञापन वो कभी भी नहीं करेंगे। फिर चाहे इसके लिए उन्हें कितने का भी ऑफर दिया जाए।
तंबाकू कंपनी के ऑफर को भी ठुकरा चुके हैं एक्टर
इससे पहले अल्लू को तंबाकू कंपनी (Tobacco Company)ने विज्ञापन (Advertisment) करने के लिए दो करोड़ का ऑफर दिया था। अल्लू ने तंबाकू कंपनी का ब्रांड एंडोर्समेंट करने से मना कर दिया। उनका मानना है कि लोग तंबाकू का ऐड देखकर ऐसे प्रोडक्ट (Product) को खाना शुरू कर देते है और फिर उन्हें लत लग जाती है।
अल्लू की पुष्पा ने मचाया था तहलका
अल्लू साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) के सुपरस्टार हैं। मूल रूप से अर्जुन तमिलनाडु राज्य के चेन्नई (Chennai) शहर से हैं। उन्होंने 2011 में तेलंगाना के एक बड़े बिजनेसमैन चंद्रशेखर रेड्डी (Chandrasekhar Reddy) की बेटी स्नेहा (Sneha Reddy) से शादी की। दोनों का एक बेटा और बेटी है। अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा- द राइज' 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने पहले चार हफ्तों में 80 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta