मनोरंजन

अल्लू अर्जुन ने अला वैकुंठपुरमुलु के 2 साल पूरे होने का मनाया जश्न, पूजा हेगड़े ने सिनेमाघरों में एन्जॉय करते शेयर किया video

Neha Dani
21 Jun 2022 12:15 PM GMT
अल्लू अर्जुन ने अला वैकुंठपुरमुलु के 2 साल पूरे होने का मनाया जश्न, पूजा हेगड़े ने सिनेमाघरों में एन्जॉय करते शेयर किया video
x
थमन ने संगीत की रचना की जो आज भी जनता के बीच रोष है।

ब्लॉकबस्टर तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु ने अपनी नाटकीय रिलीज़ के दो साल पूरे कर लिए और मुख्य अभिनेताओं, अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े ने सफलता का जश्न मनाया। जहां एए ने यादों को ताजा करने के लिए कुछ बीटीएस तस्वीरें साझा कीं, वहीं पूजा ने सबसे पसंदीदा गीत 'बुट्टा बोम्मा' को देखने के लिए थिएटर में प्रशंसकों का एक वीडियो साझा किया।

जनवरी 2020 में रिलीज़ हुई त्रिविक्रम श्रीनिवास के निर्देशन में बनी अल्लू अर्जुन और पूजा हेज स्टारर, अला वैकुंठपुरमुलु, टॉलीवुड की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी। फिल्म और गानों ने दुनिया भर से प्रशंसकों को आकर्षित किया है। फिल्म के गानों ने टॉलीवुड, बॉलीवुड और अंतरराष्ट्रीय प्रशंसकों के बीच जबरदस्त धूम मचाई। शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन और क्रिकेटर डेविड वार्नर जैसी हस्तियों ने फिल्म की हिट फिल्मों के लिए एक पैर हिलाया है।
पूजा का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें


फिल्म इतनी हिट हुई कि इसका हिंदी रीमेक बनने जा रहा है। कथित तौर पर, डेविड धवन के बेटे और वरुण धवन के भाई रोहित धवन हिंदी रीमेक का निर्देशन करेंगे। अला वैकुंठपुरमुलु के निर्माता, अल्लू अरविंद और एस राधा कृष्ण प्रसिद्ध निर्माता एकता कपूर के साथ हिंदी रीमेक का सह-निर्माण करेंगे। कथित तौर पर, कार्तिक आर्यन अल्लू अर्जुन के चरित्र बंटू के जूते में कदम रखेंगे और जान्हवी कपूर हिंदी रीमेक में पूजा हेगड़े की भूमिका को फिर से निभाएंगी।
अला वैकुंठपुरमुलु में सुशांत, समुथिरकानी, मुरली शर्मा, तब्बू, जयराम और निवेथा पेथुराज ने सहायक भूमिकाओं में अभिनय किया। थमन ने संगीत की रचना की जो आज भी जनता के बीच रोष है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta