Top
मनोरंजन

पापा अनुराग कश्यप के #MeToo आरोप पर पहली बार बोलीं आलिया कश्यप, साझा किया वो मुश्किल दौर

Neha
22 July 2021 9:33 AM GMT
पापा अनुराग कश्यप के #MeToo आरोप पर पहली बार बोलीं आलिया कश्यप, साझा किया वो मुश्किल दौर
x
शायद इस मुद्दे पर कुछ नहीं कह सकता. मगर मुझे चिंता जरूर होगी. सुरक्षित रहो. फोन ऑन रखो. जब भी जरूरत लगे तो मुझे कॉल कर लो.

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (aaliyah kashyap) सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड स्टेटमेंट्स, पिक्चर्स के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं. किसी भी मुद्दे पर आलिया अपनी राय देने से नहीं बचती. फिर चाहे वो अपनी लव लाइफ हो या शादी से पहले मां बनने जैसा मुद्दा हर बात का आलिया खुलकर और साफ जवाब देती हैं. अब उन्होंने अपने पिता पर लगे #MeeToo के आरोपों पर बयान दिया है.

एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा है कि जब 2020 में उनके पापा पर # मीटू के आरोप लगे थे तो इस सारे मामले से आलिया काफी परेशान हुई थीं. उनका कहना था कि जो लोग उनके पिता को जानते हैं वो उन्हे एक 'सॉफ्ट टेडी बियर' मानते हैं और जो नहीं जानते वो उन्हें बुरा व्यक्ति मानते हैं. वो यौन उत्पीड़न के दावों से इसलिए भी खासी उदास हुई थीं क्योंकि उनका कहना था कि ये सब बेहद गलत तरीके से पेश सबके सामने रखा गया था.
पिता ने सारी कॉन्ट्रोवर्सी से रखा दूर
आलिया ने कहा कि इस सबसे उन्हें नफरत नहीं बल्कि चिंता होती है. 'इन आरोपों के बाद मुझे सच में बहुत चिंता हो गई थी. मैं जानती हूं कि इन वजहों से मुझे पापा के लिए लोगों की जो नफरत झेलनी पड़ती है. आलिया का ये मानना है कि जो लोग इस तरह की बातें करते हैं उनके पास जीवन में कुछ बेहतर करने को नहीं है लेकिन मेरे पिता ने इस सबसे मुझे दूर ही रखा है क्योंकि उन्हे मेरी फिक्र है.
पायल ने लगाया था आरोप
दरअसल कुछ महीने पहले पायल घोष नाम की एक्ट्रेस ने अनुराग पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था और अनुराग के खिलाफ पायल ने वर्सोवा पुलिस थाने में एफआईआर भी दर्ज करवाई थी. इस मामले में डायरेक्टर से भी पूछताछ की जा चुकी है जिसके बाद अनुराग को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोलिंग झेलनी पड़ी थी.
पिता से है खास बॉन्डिंग
फिल्म नहीं बल्कि अपने यूट्यूब चैनल से रहती है सुर्ख़ियों में. साइबरस्पेस में काफी पॉपुलर आलिया कश्‍यप के ब्लॉग के वीडियो खूब चर्चा में रहते हैं और हाल ही में उनका अपने पिता के साथ किया गया Asking Your Dad Awkward Question सेशन काफी वायरल हुआ था.
जिसमें आलिया ने अनुराग से कई बेबाक सवाल किए थे. उन्होंने पूछा था कि अगर वे शादी से पहले प्रैग्नेंट हो गईं तो अनुराग क्या करेंगे? इसपर अनुराग ने कहा था कि- जब आप बड़े और अडल्ट हो जाते हैं तो अपनी जिंदगी के फैसले खुद लेते हैं. मैं शायद इस मुद्दे पर कुछ नहीं कह सकता. मगर मुझे चिंता जरूर होगी. सुरक्षित रहो. फोन ऑन रखो. जब भी जरूरत लगे तो मुझे कॉल कर लो.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it