मनोरंजन

अनुष्का रंजन के मेहंदी समारोह से सामने आई आलिया भट्ट की नई तस्वीर, गर्ल गैंग के साथ पूल में चिल करती दिखी

Neha
26 Nov 2021 9:40 AM GMT
अनुष्का रंजन के मेहंदी समारोह से सामने आई आलिया भट्ट की नई तस्वीर, गर्ल गैंग के साथ पूल में चिल करती दिखी
x
उन्होंने ब्लैक सनग्लासेस के साथ अपने फ्यूशिया पिंक आउटफिट को ऊंचा किया।

आलिया भट्ट ने नवंबर में अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल से समय निकालकर अपनी करीबी दोस्त अनुष्का रंजन की शादी के जश्न में शामिल होने के लिए समय निकाला। उत्सव किक मेहंदी के साथ शुरू हुआ और कई बॉलीवुड सितारों की उपस्थिति में कुल तीन दिनों का मामला था। जबकि कई फ़ोटो और वीडियो ने सोशल मीडिया पर अपनी जगह बना ली है, हमें एक नई तस्वीर मिली है।

नई तस्वीर को दुल्हन की मां अनु रंजन ने इंस्टाग्राम पर साझा किया और इसमें पूल के किनारे लड़की के गिरोह को चिल करते हुए दिखाया गया है। आलिया भट्ट को उनकी शानदार गुलाबी पोशाक में बहन शाहीन भट्ट और बीएफएफ आकांक्षा रंजन के साथ देखा जा सकता है। आलिया की मां सोनी राजदान और अनु रंजन, जो करीबी दोस्त हैं, को कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है।
फोटो को शेयर करते हुए अनु रंजन ने इसे कैप्शन दिया, "हमेशा दिल से दिल तक।" आलिया ने अपने स्टाइल स्टेटमेंट को एक पायदान ऊपर ले लिया क्योंकि उन्होंने ब्लैक सनग्लासेस के साथ अपने फ्यूशिया पिंक आउटफिट को ऊंचा किया।
नीचे देखें अनदेखी फोटो:



आलिया नई दिल्ली में रणवीर सिंह और करण जौहर के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग में व्यस्त थीं। सेट से एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।
वह हाल ही में सह-कलाकार रणवीर के साथ गुड़गांव में एपी ढिल्लों के संगीत कार्यक्रम में भी शामिल हुईं, क्योंकि उन्होंने 'ब्राउन मुंडे' जैसे उनके हिट ट्रैक को जाम कर दिया।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it