Top
मनोरंजन

इस खास दिन रिलीज होगा आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का टीजर

Gulabi
23 Feb 2021 4:25 PM GMT
इस खास दिन रिलीज होगा आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर
x
एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों भले ही अपने फॅमिली और फ्रेंड्स के साथ पार्टी मोड में हैं. लेकिन

एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों भले ही अपने फॅमिली और फ्रेंड्स के साथ पार्टी मोड में हैं. लेकिन एक्ट्रेस की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) सुर्खियों में बनी हुई है. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) इस फिल्म के निर्देशक हैं. इस फिल्म की कहानी और लेखक हुसैन जैदी (Hussain Zaidi) की किताब पर आधारित है. जिसका शीर्षक है 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई'. इस किताब में गंगूबाई का भी जिक्र है. अब फैंस को फिल्म की पहली झलक का इंतजार है जो जल्द ही खत्म होने वाला हा.


अब कुछ समय पहले फिल्म से एक खबर आई थी कि इसकी कहानी को कानूनी नोटिस का सामना करना पड़ रहा है लेकिन अब सब ठीक है. अब फैंस के लिए फिल्म से जुड़ी एक बहुत बड़ी अपडेट सामने आई है, जिसको जानने के बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहने वाला है.

हर एक फैंस के मन में सवाल है कि आखिर आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की टीजर कब रिलीज होगा. अब आपको बता दें कि इस फिल्म का फर्स्ट टीजर संजय लीला भंसाली के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया जाएगा.

इस फिल्म का फर्स्ट टीजर 24 फरवरी को रिलीज किया जाएगा. आज इस बात की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है कि फिल्म का टीजर 24 फरवरी को रिलीज किया जाएगा. इस खबर के सामने आने के बाद से फैंस का खुशी का ठिकाना नहीं है. फैंस अब एक बार फिर से एक नए रूप में आलिया भट्ट को देखेंगे.


फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग खत्म होने वाली है. खबर के मुताबिक फिलहाल भंसाली ने कुछ दिन का ब्रेक लिया है. गंगूबाई काठियावाड़ी मुंबई की एक चर्चित कोठेवाली थी. इस किरदार पर फिल्म निर्माता व निर्देशक संजय लीला भंसाली अरसे से फिल्म बना रहे हैं.फिल्म का शीर्षक रोल आलिया भट्ट के करियर का सबसे अहम किरदार माना जा रहा है.


गंगूबाई संजयलीला भंसाली ने आनन फानन में शुरू की थी, क्योंकि निर्माणाधीन फिल्म 'इंशाअल्लाह' में काम करने से सलमान खान ने मना कर दिया था. इस फिल्म में वह सलमान के साथ आलिया को लेना चाहते थे. सलमान संजय के साथ हम दिल दे चुके सनम में काम कर चुके हैं. आज के वक्त में संजय हिट फिल्मों के मेकर माने जाते हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it