मनोरंजन

Alia Bhatt की फिल्म डार्लिंग दोबारा होगी शूट, करोड़ों रुपये हुए बर्बाद, जानिए क्या है मामला

Neha Dani
15 Feb 2022 5:15 AM GMT
Alia Bhatt की फिल्म डार्लिंग दोबारा होगी शूट, करोड़ों रुपये हुए बर्बाद, जानिए क्या है मामला
x
जिस कारण ट्रेड एक्स पर्ट इसे उनके करियर की सबसे अहम मूवी बता रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म 'डार्लिंग्स' के साथ प्रोडक्शन के क्षेत्र में उतर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ विजय वर्मा और शेफाली शाह जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) के साथ शाहरुख खान के बैनर का नाम भी जुड़ा हुआ है। बीते दिन खबरें आई थीं कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की यह फिल्म सिनेमाघरों की जगह सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी। फिल्म 'डार्लिंग्स' का विषय खास ऑडियंस के लिए है, जिस कारण मेकर्स ने इसे सीधे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया है।

फिल्म से सामने आई ताजा रिपोर्ट के अनुसार, 'डार्लिंग्स' के मेकर्स फाइनल प्रोडक्ट से खुश नहीं हैं। उन्हें लगता है कि फिल्म के कुछ सीन्स सही तरीके से शूट नहीं हुए हैं, जिस कारण उन्होंने इन्हें दोबारा शूट करने का फैसला लिया है। मेकर्स मार्च के पहले हफ्ते में 'डार्लिंग्स' के कुछ सीन्स दोबारा शूट करेंगे। इन्हें शूट करने के बाद ही मेकर्स फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करेंगे।
नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी डार्लिंग्स
आलिया भट्ट, विजय वर्मा और शेफाली शाह की अपकमिंग फिल्म 'डार्लिंग्स' सीधे ओटीटी पर प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज होगी। मेकर्स इसे नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म और डार्लिंग्स के मेकर्स के बीच लगातार फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है। जल्द ही आलिया भट्ट की फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो सकता है।
'गंगूबाई काठियावाड़ी' के प्रमोशन में बिजी हैं आलिया भट्ट
अदाकारा आलिया भट्ट इन दिनों 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन संजय लीला भंसाली ने किया है। फिल्म में अजय देवगन कैमियो करते नजर आएंगे। 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया भट्ट सोलो लीड के रूप में दिखेंगी, जिस कारण ट्रेड एक्स पर्ट इसे उनके करियर की सबसे अहम मूवी बता रहे हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta