मनोरंजन

Alia Bhatt की मौसी ने दिखाई शादी की अनदेखी फोटो, परिवार के साथ यूं किया एंजॉय

Neha Dani
25 April 2022 5:03 AM GMT
Alia Bhatt की मौसी ने दिखाई शादी की अनदेखी फोटो, परिवार के साथ यूं किया एंजॉय
x
फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बीते 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बध गए हैं। लेकिन दोनों के शादी की कई तस्वीरें बैक टू बैक वायरल हो रही हैं। इसी बीच की आलिया रणबीर की प्री-वेडिंग फंक्शन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रही हैं।

इस प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीर को आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान की बहन टीना राजदान यानी (अभिनेत्री की मौसी) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस तस्वीर में आलिया-रणबीर के साथ दोनों परिवार के लोगों पोज देते हुए बेहद खुश नजर आ रहे हैं। वहीं, तस्वीर में परिवार के लोगों के अलावा नताशा नंदा और रीमा जैन भी नजर आ रही हैं। इस प्री-वेडिंग तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर टीना राजदान हर्ट्जके ने लिखा, एक बढ़ता हुआ इनर सर्कल।
इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर आलिया-रणबीर के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर पूरे परिवार की तारीफ कर रहे हैं। वहीं, टीना द्वारा शेयर इस तस्वीर में आलिया की मां ने कमेंट कर उन्होंने बताते हुए लिखा, परिवार। जबकि रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर सहानी ने भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।
काम पर लौटे आलिया-रणबीर


आपको को बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी शादी के कुछ दिनों बाद की अपने काम की ओर निकल गए थे। रणबीर कपूर इन दिनों मनाली में संदीप रेड्डी वांग के निर्देशन में बन रही फिल्म एनिमल की शूटिंग कर रहे हैं। बीते दिनों मनाली सेट से उनकी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ तस्वीरें वायरल हुईं थी, जिसमें दोनों ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं।
वहीं, आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में वो एक मध्यम वर्गी परिवार की लड़की का रोल निभा रही हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेता रणवीर सिंह मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। हाल ही में निर्देशक करण जौहर ने फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta