मनोरंजन

Alia Bhatt ने बिखेरी खूबसूरत मुस्कान, Arjun Kapoor ने दिया कूल रिप्लाई, वायरल हुआ कमेंट

Neha Dani
20 Jan 2022 2:41 AM GMT
Alia Bhatt ने बिखेरी खूबसूरत मुस्कान, Arjun Kapoor ने दिया कूल रिप्लाई, वायरल हुआ कमेंट
x
कृपया करके उन्हें अपनी दुआओं में याद रखें.

टीवी के जाने माने एक्टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) के पिता शाहनवाज शेख (Shahnawaz Sheikh Passed Away) का निधन हो गया है. शहनावाज पिछले काफी दिनों से बीमार थे और उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था, जिसकी जानकारी खुद शहीर ने अपने एक ट्वीट में दी थी. अब शहीर शेख के पिता के निधन की जानकारी अभिनेता अली गोनी (Aly Goni) द्वारा दी गई है. अली गोनी ने अपने एक ट्वीट में लिखा है- 'अल्लाह अंकल की आत्मा को शांति दे भाई. शहीर मजबूत बने रहना भाई.' आपको बता दें कि शहीर शेख के पिता को कोविड हुआ था, जिसके बाद उनका संक्रमण काफी बढ़ गया था. इसी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था.

यहां पढ़िए अली गोनी का ट्वीट


फैंस ने दी शहीर शेख के पिता को श्रद्धांजलि
फिलहाल, शहीर शेख की तरफ से उनके पिता को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है. हालांकि, अली गोनी द्वारा शहीर शेख के पिता को लेकर दी गई जानकारी के बाद उनके फैंस काफी दुखी हैं. शहीर शेख के फैंस उनके पिता की आत्मा की शांति के लिए दुआ मांग रहे हैं और शहीर शेख को अपने परिवार के लिए मजबूत रहने के लिए कह रहे हैं.
शहीर शेख के पिता को श्रद्धांजलि देते हुए एक यूजर ने लिखा- अल्लाह उन्हें जन्नत उल फिरदौस में सर्वोच्च पद प्रदान करे और उनके परिवार को मुश्किल समय से निपटने की शक्ति दे. आमीन…
वहीं, एक ने लिखा- मुझे आपके पिता के जाने का बहुत दुख है शहीर शेख. कृपया मेरी संवेदनाएं स्वीकार करें. मेरी प्रार्थना आपके और आपके प्रियजनों के साथ हैं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे…
इसी तरह कई फैंस ने शहीर शेख के पिता को श्रद्धांजलि दी है. आपको बता दें कि 18 जनवरी, 2022 को शहीर शेख ने अपने पिता के वेंटीलेटर पर होने की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की थी और अपने फैंस से आग्रह किया था कि वे उनके पिता के लिए दुआ करें कि वे जल्द ठीक हो जाएं. शहीर ने अपने पिता की एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा था- मेरे पिता वेंटीलेटर पर हैं. वह गंभीर कोविड संक्रमण से जूझ रहे हैं. कृपया करके उन्हें अपनी दुआओं में याद रखें.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta