मनोरंजन

आलिया भट्ट ने इस तरह का मोटिवेशनल कोट्स किया शेयर, कहा- 'आलोचना कमजोरी नहीं है'

Neha Dani
12 Jan 2022 5:43 AM GMT
आलिया भट्ट ने इस तरह का मोटिवेशनल कोट्स किया शेयर, कहा- आलोचना कमजोरी नहीं है
x
फिल्म को इस साल फरवरी में रिलीज किया जा सकता है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर कर फैंस को मोटिवेट करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अमेरिका के रिसर्चर ब्रेन ब्राउन का एक कोट्स साझा किया है।

इस मोटिवेशनल पोस्ट को अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, जो फैंस को मोटिवेट कर रहा है। अमेरिकी शोधकर्ता के कोट्स को साझा करते हुए लिखा, आलोचना कमजोरी नहीं है; ये हमारे साहस का सबसे सटीक माप होता है।

पहले भी की मोटिवेशनल पोस्ट





बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब आलिया ने इस तरह का मोटिवेशनल कोट्स साझा किया हो। वो अक्सर फैंस के साथ मोटिवेट करने वाले कोट्स और उदाहरण शेयर करती रहती हैं, जो सोशल मीडिया पर उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं। हाल ही में उन्होंने आर्थर ऐशा के फेमस कोट्स, 'जहां हो वहीं से शुरू करें, जो आपके पास है उसका उपयोग करें। जो कर सकते हैं वो करें।' को सोशल मीडिया पर साझा किया था।

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

बात अगर आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस लीड माफिया क्वीन गंगूबाई का किरदार निभा रही हैं। ये फिल्म मशहूर लेखक हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन के एक अध्याय पर आधारित है। इस फिल्म में अभिनेता अजय देवगन कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म को इस साल फरवरी में रिलीज किया जा सकता है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta