मनोरंजन

आलिया भट्ट फैंस को मोटिवेट करते हुए एक पोस्ट किया शेयर, कहा- 'जहां हो वहीं से शुरू करें'

Neha Dani
5 Jan 2022 6:25 AM GMT
आलिया भट्ट फैंस को मोटिवेट करते हुए एक पोस्ट किया शेयर, कहा- जहां हो वहीं से शुरू करें
x
मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर, गंगूबाई काठियावाड़ी, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, और डार्लिंग्स में भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।

एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी एक्टिविटी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के फोटोज वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया फैंस को मोटिवेट करते हुए एक पोस्ट शेयर की है, जो आपको बढ़ने के लिए प्रेरित करेगा।

इस मोटिवेशनल पोस्ट को एक्ट्रेस ने मंगलवार को अपने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है। पोस्ट में उन्होंने आर्थर ऐशा के फेमस कोट्स को शेयर किया है। आलिया ने पोस्ट में लिखा, 'जहां हो वहीं से शुरू करें, जो आपके पास है उसका उपयोग करें। जो कर सकते हैं वो करें।'
वायरल हुई वेकेशन की तस्वीर




अभिनेत्री हाल में अपने रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ न्यू वेकेशन एंजॉय कर मुंबई लौटी हैं। वही मंगलवार को सोशल मीडिया पर उनके वेकेशन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल ही रही है, जिसमें आलिया भट्ट सफारी पर बने प्वाइंट पर बैठ हुए दिख रही हैं। जबकि रणबीर उनके पीछे खड़े हुए हैं। तस्वीर में दोनों एक फैंस के साथ मुस्कुराते हुए पोज देते दिख रहे हैं।
ब्रह्मास्त्र में आने वाले हैं नजर
बात अगर आलिया रणबीर के वर्कफ्रंट की करें तो दोनों अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार एक दूसरे के साथ स्क्रिन स्पेस शेयर करते दिखाई देंगे। इस फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य सुपरपावर शिवा का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, साउथ के सुपरस्टार नागर्जुन अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। जबकि एक्ट्रेस मौनी रॉय मुख्य विलेन का रोल निभा रही हैं। ब्रह्मास्त्र के अलावा आलिया भट्ट, मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर, गंगूबाई काठियावाड़ी, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, और डार्लिंग्स में भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta