मनोरंजन

'द कपिल शर्मा' शो में पहुंचीं आलिया भट्ट, फिर पूछे ऐसे मजेदार सवाल

Neha Dani
3 Jan 2022 6:00 AM GMT
द कपिल शर्मा शो में पहुंचीं आलिया भट्ट, फिर पूछे ऐसे मजेदार सवाल
x
हमने इंडियन सिनेमा के गौरव को वापस लाने का वादा किया था और सही समय पर हम करेंगे'.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म 'आरआरआर' (RRR) को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए वह 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची थीं. इस दौरान उनके साथ को-स्टार्स राम चरण, जूनियर एनटीआर और डायरेक्टर एसएस राजामौली भी मौजूद थे. शो का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कपिल शर्मा, आलिया से ऐसा सवाल पूछते हैं, जिसे सुनकर उनकी हंसी छूट जाती हैं.



कपिल का सवाल सुनकर छूटी आलिया की हंसी


वीडियो में कपिल (Kapil Sharma) शर्मा कहते हैं, आलिया (Alia Bhatt) को हमने ये कहते हुए सुना है कि अगर उन्हें सबसे पहले कोई चीज अट्रैक्ट करती है तो वह है स्मेल. आगे वह आलिया से पूछते हैं, तो अगर कोई लड़का आपको प्रपोज करता है तो आप क्या बोलती है सोचकर बताऊंगी या सूंघकर बताऊंगी? यह सवाल सुनकर आलिया भट्ट की हंसी छूट जाती हैं. वहीं, उनके बगल में बैठे एसएस राजामौली, जूनियर एनटीआर और राम चरण भी हंसने लगते हैं.
रणबीर से जुड़ा पूछा ये मजेदार सवाल
इससे पहले भी शो का एक प्रोमो सामने आया था, जिसमें देखा जा सकता है कि कपिल (Kapil Sharma) आलिया से पूछते हैं, 'RRR' साइन करने से पहले आपने फिल्म की कहानी सुनी थी या फिर सिर्फ 'आर' का नाम सुनते ही हां कर दिया था? ये सुनते ही आलिया शरमा जाती हैं और वहां पर बैठे को-स्टार्स राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) जोर-जोर से तालियां बजाने लगते हैं.
पोस्टपोन हो गई आरआरआर की रिलीज
बता दें कि एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के निर्देशन में बनी फिल्म 'आरआरआर' (RRR) की रिलीज टल गई है. इसे लेकर मेकर्स की तरफ से एक बयान भी जारी किया गया था, जिसमें लिखा है, 'तमाम कोशिशों के बावजूद हालात कुछ ऐसे हैं, जो हमारे बस में नहीं है. देश में थियेटर्स बंद हो रहे हैं, इसलिए हमारे पास कोई विकल्प ही नहीं बचा है. यही कह सकते है कि अपनी एक्साइटमेंट बरकरार रखे. हमने इंडियन सिनेमा के गौरव को वापस लाने का वादा किया था और सही समय पर हम करेंगे'.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta