मनोरंजन

कमाई में बॉयफ्रेंड से पीछे हैं आलिया भट्ट, जानें कितने अमीर हैं रणबीर कपूर

Neha Dani
3 Jan 2022 5:42 AM GMT
कमाई में बॉयफ्रेंड से पीछे हैं आलिया भट्ट, जानें कितने अमीर हैं रणबीर कपूर
x
फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है और यह 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. दोनों सितारे अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं. कमाई के मामले यह कपल किसी से कम नहीं है. हालांकि, सक्सेस रेट देखा जाए तो आलिया ने रणबीर (Ranbir Kapoor) से ज्यादा हिट फिल्में दी हैं जिसके बाद भी उनकी नेट वर्थ रणबीर कपूर के कम है. आइए आज जानते हैं दोनों सितारों में कौन ज्यादा अमीर है.

रणबीर कपूर की नेट वर्थ


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक बेहतरीन एक्टर हैं. उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कई हिट फिल्में दी हैं. एक फिल्म करने के लिए वह करोड़ों में फीस लेते हैं. द इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर (Ranbir Kapoor) एक फिल्म के लिए 18 से 20 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. जीक्यू इंडिया के अनुसार, रणबीर की नेट वर्थ 45 मिलियन डॉलर यानी 337 करोड़ रुपये है.
आलिया भट्ट की नेट वर्थ
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है. networth.co.in के मुताबिक, आलिया (Alia Bhatt) की नेट वर्थ 21.7 मिलियन डॉलर यानी 158 करोड़ रुपये है. वह एक फिल्म के लिए 5 से 8 करोड़ रुपये बतौर फीस लेती है. इसके अलावा वह विज्ञापनों से भी अच्छी-खासी कमाई करती है.
रणबीर और आलिया का सक्सेस रेट
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की 'संजू' ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इसके अलावा बॉक्स ऑफिस पर उनकी 'बर्फी', 'ये जवानी है दीवानी' सुपरहिट हुई थी. वहीं, इसकी तुलना में आलिया (Alia Bhatt) की ज्यादा फिल्में हिट हुई हैं जिसमें 'गली बॉय', 'राजी', 'डियर जिंदगी', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' और '2 स्टेट्स' शामिल हैं.
इस फिल्म में नजर आएगा कपल
वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें रणबीर कपूर एक अलग ही लुक में नजर आए. अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है और यह 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta