मनोरंजन

कटरीना कैफ से नफरत करती थी आलिया भट्ट, रणबीर कपूर संग रिलेशनशिप का मामला

Janta Se Rishta Admin
29 Nov 2021 3:19 PM GMT
कटरीना कैफ से नफरत करती थी आलिया भट्ट, रणबीर कपूर संग रिलेशनशिप का मामला
x

जल्द ही कटरीना कैफ और आलिया भट्ट फिल्म जी ले जरा के जरिए पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करतीं नजर आएंगी. आलिया-कटरीना की दोस्ती फैंस को हमेशा से एक्साइट करती रही है, दरअसल फैंस यह जानने को हमेशा उत्सुक रहते हैं कि आखिर इनके बीच की बॉन्डिंग है कैसी. एक वक्त बॉलीवुड BFF रही आलिया-कटरीना ने फ्रेंडशिप पर एक लंबा इंटरव्यू दिया था, जो जिसमें आलिया ने कटरीना की एक आदत के बारे में बात की थी, जो उन्हें नापसंद है.

फैंस मानते हैं कि कटरीना और आलिया के बीच रणबीर कपूर के आ जाने के बाद दोनों के रिलेशनशिप पर बुरा असर पड़ा है. दरअसल कटरीना को डेट कर चुके रणबीर अब आलिया को डेट कर रहे हैं. हालांकि एक वक्त काफी करीब रहे कटरीना-आलिया अब बमुश्किल ही एकसाथ नजर आते हैं. एक चैट शो में क्लोज फ्रेंड्स के रुप में नजर आईं इन एक्ट्रेसेज ने इस दौरान एक दूसरे को लेकर कई फनी चीजें शेयर कर चुकी हैं. आलिया ने इस दौरान बताया था कि उन्हें कटरीना की कौन सी एक आदत परेशान करती हैं. आलिया के अनुसार कटरीना मेसेज रिप्लाई करने के मामले में बहुत खराब हैं. वहीं कटरीना भी आलिया के बारे में कहती हैं कि ऑनलाइन होते हुए मेसेज पढ़ने के बावजूद कई बार आलिया मेसेज का जवाब नहीं देती हैं. आलिया आगे कहती हैं उन्हें यह अच्छा नहीं लगता है कि कटरीना अपनी फीलिंग्स को लेकर ज्यादा बातचीत नहीं करती हैं.

जी ले जरा में, कटरीना, आलिया के अलावा देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी एक अहम रोल्स में हैं. इन दिनों कटरीना की शादी को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है. चर्चा है कि कटरीना अपने कथित बॉयफ्रेंड विक्की कौशल संग 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बधेंगी. राजस्थान में होने जा रही इस रॉयल शादी के लिए शहर के 45 होटल्स बुक कर लिए गए हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta