मनोरंजन

Alia Bhatt ने भीड़ के बीच पल्लू से ढक लिया अपना चेहरा, वीडियो देखते ही लोगों ने लगा दी 'गंगूबाई' की क्लास

Neha Dani
2 March 2022 10:20 AM GMT
Alia Bhatt ने भीड़ के बीच पल्लू से ढक लिया अपना चेहरा, वीडियो देखते ही लोगों ने लगा दी गंगूबाई की क्लास
x
वहीं रणवीर सिंह की 83 ने 7.29 करोड़ की कमाई की थी।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) ने बीते हफ्ते ही सिनेमाघरों में दस्तक दी है। रिलीज के साथ ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाने शुरू कर दिए हैं। ओपनिंग वीकेंड में ही संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की इस फिल्म ने 20 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर डाली है। फिल्म की रिलीज के बाद भी आलिया भट्ट अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में लगातार जुटी हुई हैं। मुंबई की सड़कों और थिएटर में जा-जाकर आलिया ने अपनी इस फिल्म को प्रमोट किया है। गंगूबाई काठियावाड़ी के प्रमोशन से ही आलिया भट्ट का एक वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।




वीडियो में ऐसा क्या है?
दरअसल सामने आए इस वीडियो में आलिया भट्ट एक ओपन कार में बैठी हुई नजर आ रही हैं। आसपास मौजूद फैन्स की भीड़ उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब सी नजर आ रही है। भीड़ का रिएक्शन देखते ही आलिया भट्ट डर जाती हैं और तुरंत साड़ी के पल्लू से अपना सिर ढंक लेती हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी के प्रमोशन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

लोगों ने किया आलिया को ट्रोल
इस वीडियो को देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'अरे भाई कितना प्रमोशन करोगे...अब बस भी करो...।' एक दूसरे यूजर की ओर से कॉमेंट किया गया है कि जब पैसा होता है तो कितनी केयर की जाती है। इंस्टाग्राम पर एक और शख्स ने लिखा है, 'अब आलिया को कितना को दिखाओगे....अब किसी और को दिखाओ...।'

गंगूबाई काठियावाड़ी ने तोड़े कई BO रिकॉर्ड
गंगूबाई काठियावाड़ी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। रिलीज के बाद फर्स्ट मंडे को इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 8 करोड़ की कमाई की है। फर्स्ट मंडे की कमाई के साथ ही साथ आलिया भट्ट की यह फिल्म साल 2022 की टॉप 3 फिल्मों की लिस्ट में अपनी मौजूदगी दर्ज करवा चुकी है। बता दें कि पैंडमिक के बाद रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी ने फर्स्ट मंडे को 14 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। वहीं रणवीर सिंह की 83 ने 7.29 करोड़ की कमाई की थी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta