मनोरंजन

अली गोनी ने लेडी लव के संग शेयर किया रोमांटिक VIDEO, जैस्मिन भसीन का फूटा गुस्सा

Triveni
24 May 2021 4:52 AM GMT
अली गोनी ने लेडी लव के संग शेयर किया रोमांटिक VIDEO, जैस्मिन भसीन का फूटा गुस्सा
x
कोरोना की दूसरी लहर में मनोरंजन जगत के कई सितारे इस महामारी की चपेट में आए.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | कोरोना की दूसरी लहर में मनोरंजन जगत के कई सितारे इस महामारी की चपेट में आए. जिसमें, बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) फेम अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का नाम भी शामिल है. ये कपल भी कोरोना पॉजिटिव था और इस बात का खुलासा रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के एक कमेंट से हुआ है. रुबीना दिलैक ने जैस्मिन और अली गोनी की एक फोटो पर कमेंट किया था, जिसमे उन्होंने लिखा- 'उम्मीद है, तुम दोनो रिकवर कर गए होगे.'

इससे पहले अली गोनी (Aly Goni) का पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इसी दौरान अली गोनी ने भी अपना टेस्ट कराया था और उन्होंने बताया कि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. लेकिन, जैस्मिन भसीन ने इस बात की पुष्टी की है कि अली गोनी भी महामारी की चपेट में आ गए थे. हालांकि, एक हफ्ते बाद जब उन्होंने दोबारा टेस्ट कराया तो उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी. इस बीच अली ने जैस्मिन के साथ एक फनी वीडियो शेयर किया है.

वीडियो में अली-जैस्मिन (Jasmin Bhasin) एक दूसरे के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर कर अली ने लिखा, 'बहुत सोचा था बाहर जाकर सबकी तरह पोज मारेंगे, लेकिन हम दोनों लेजी हैं तो यही हो पाया हमसे देख लो.' इस जवाब देते हुए जैस्मिन भसीन ने लिखा, 'हाहाहा, तुमने मुझसे बिना पुछे ये वीडियो अपलोड कर दिया अली गोनी.' इसी के साथ ही उन्होंने गुस्से वाली इमोजी भी जोड़ा. मालूम हो कि जैस्मिन अली गोनी के साथ कुछ समय बिताने के लिए उनके होमटाउन जम्मू गई थीं. जहां दोनों राहुल वैद्य के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट में भी नजर आए थे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta